undefined

अनुज हत्याकांडः चैकी प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

मुजफ्फरनगर। मोरना के सनसनीखेज अनुज कर्णवाल हत्याकांड में चार दिन बाद आज एसएसपी अभिषेक यादव की ओर से कार्यवाही की गयी है। उनके द्वारा मोरना क्षेत्र में अपराध पर अंकुश नहीं लगाये जाने के आरोप में चैकी प्रभारी सहित दो पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

ज्ञात रहे कि 17 सितम्बर गुरूवार की शाम मोरना में 42 वर्षीय दवा कारोबारी अनुज कर्णवाल उर्फ बबला को तीन अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर ही सरेआम गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्यारे अनुज की हत्या करने के इरादे से ही हमला करने के लिए आये थे। अनुज के शरीर में चार गोलिया लगी थी। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। अनुज हत्याकांड को विपक्ष ने जोर शोर से उठाया तो सत्ता पक्ष की चिंता भी सार्वजनिक रूप से सामने आयी है। केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने एसएसपी अभिषेक यादव के घटना स्थल पर नहीं जाने को लेकर कड़ी नाराजगी जताई और खुद फोन पर एडीजी मेरठ जोन से बात करते हुए इस हत्या का जल्द खुलासा करने को कहा था।
राजनीतिक बवंडर बचने क साथ ही चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नहीं लगने के कारण पुलिस को लेकर लोगों में गुस्सा बना हुआ है। इसी को लेकर आज एसएसपी अभिषेक यादव ने थाना भोपा क्षेत्र के अन्तर्गत मोरना चैकी प्रभारी उप निरीक्षक जगपाल सिंह और मोरना चैकी के बीट कांस्टेबल सचिन कुमार को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार उप निरीक्षक जगपाल सिंह और बीट कांस्टेबल सचिन कुमार अनुज हत्याकांड में कोई भी ठोस सुराग हत्यारों के खिलाफ नहीं जुटा पाये और उनके द्वारा अज्ञात में दर्ज इस हत्याकांड के खुलासे के लिए कोई सार्थक प्रयास नहीं करने तथा मोरना चैकी क्षेत्र में अपराध नियंत्रण न कर पाने के कारण एसएसपी द्वारा यह गंभीर कार्यवाही की गयी है।
Next Story