undefined

दिन निकलते ही बदमाशों ने गुड व्यापारी से लाखों की नकदी लूटी

दिन निकलते ही बदमाशों ने गुड व्यापारी से लाखों की नकदी लूटी
X

मुजफ्फरनगर। बदमाशों ने दिन निकलते ही पुलिस को चुनौती देते हुए गुड़ कारोबारी से लाखों रुपए की नगदी लूट ली। हथियारों की नोंक पर लूटी गई नकदी को लेकर बदमाश आराम के साथ फरार हो गए। दिनदहाड़े सरेआम लाखों रुपए की लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस फोर्स के साथ कोतवाल मौके पर पहुंचे। उधर जिला मुख्यालय पर पहुंची लूट की घटना की जानकारी के बाद एसपी क्राइम ने भी नगर में पहुंचकर लूट का शिकार हुए कारोबारी से घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। बुधवार को नगर के मोहल्ला कांशीराम निवासी गुड कारोबारी मुकेश जैन पुत्र रोशनलाल जैन तकरीबन एक लाख 50 हजार रुपए की नगदी लेकर बैंक में जमा कराने जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने गुड कारोबारी को हथियारों के निशाने पर ले लिया और उससे नकदी भरा थैला लूटने लगे। गुड कारोबारी ने जब विरोध जताया, तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की।

इसके बाद हथियार बंद बदमाश गुड कारोबारी से लूटे गए रुपयों को लेकर आराम के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गये। हालांकि शोर-शराबा करते हुए गुड कारोबारी ने आसपास के लोगों से मदद भी मांगी। लेकिन जब तक आसपास के लोग गुड कारोबारी की मदद के लिये मौके पर पहुंचते, उस समय तक लुटेरे नगदी को समेटकर फरार होने में कामयाब हो चुके थे। दिन निकलते ही सरेआम लाखों रुपए की लूट की घटना हो जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस फोर्स के साथ कोतवाल मौके पर पहुंचे और पीड़ित गुड कारोबारी से बदमाशों के हुलिए आदि के संबंध में जानकारी प्राप्त की। बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस ने नाकेबंदी भी की। मगर वह पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे।

उधर लूट की जानकारी जब जिला मुख्यालय पर पहुंची तो एसपी क्राइम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करते हुए पुलिस को मामले के खुलासे के निर्देश दिए। गौरतलब है कि पुलिस को बदमाश लगातार चुनौती दे रहे हैं। पिछले दिनों भी जानसठ रोड पर स्थित मदरसे में मौलाना को बंधक बनाते हुए बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा ग्राम खोखनी में सर्राफ को गोली मारने समेत लूट की कई अन्य घटनाएं भी हो चुकी है। हालांकि आला अधिकारियों के दबाव के चलते कई लूट को खोलने में पुलिस कामयाब भी हुई है, मगर जिस तरह से लगातार घटनाएं हो रही है, उसे पता चल रहा है कि बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं रहा है।

Next Story