Top
undefined

भलवा हत्याकांड-हिन्दू जागरण मंच ने मांगा मुआवजा-नौकरी

नरेंद्र सिंह पंवार ने पुलिस प्रशासन से कहा कि जाम तब खुलेगा जब मृतक के पुत्र को सरकारी नोकरी, आर्थिक मदद और हत्यारों पर रासुका लगेगी।

भलवा हत्याकांड-हिन्दू जागरण मंच ने मांगा मुआवजा-नौकरी
X

मुजफ्फरनगर। जानसठ क्षेत्र के गांव भलवा में हिन्दू व्यक्ति की हत्या पर हिन्दू समाज को इकट्ठा करके हिन्दू जागरण मंच जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह पंवार ने जिला महामंत्री अंकुर राणा, जिला उपाध्यक्ष बंटी चैधरी, जिला उपाध्यक्ष राजेश शर्मा, युवा वाहिनी जिलाध्यक्ष एड, वैभव यादव, युवा वाहिनी नगराध्यक्ष रंजीत शर्मा, उमेश राणा सहित रोड जाम कर दिया।

नरेंद्र सिंह पंवार ने पुलिस प्रशासन से कहा कि जाम तब खुलेगा जब मृतक के पुत्र को सरकारी नोकरी, आर्थिक मदद और हत्यारों पर रासुका लगेगी। नरेंद्र पवार का कहना है कि मुजफ्फरनगर जिहादियों के निशाने पर है, आए दिन इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। कभी लव जिहाद, धर्मांतरण तो कभी किसी हिंदू युवक का गला रेत कर हत्या कर दी जाती है। प्रशासन की सक्रियता होने के बावजूद भी जिहादी मंसूबे दिन प्रतिदिन उभरते नजर आ रहे हैं। प्रशासन के साथ-साथ हिंदू समाज को भी सजग रहने की आवश्यकता है।


वहीं हिन्दू जागरण मंच की बात मानकर प्रशासन ने धरने स्थल पर राज्य मंत्री कपिलदेव अग्रवाल को बुलवाया और धरने स्थल पर आकर राज्य मंत्री ने सभी मांगों को माना और पूरा भरोसा मृतक के परिजनों को दिया और हर सम्भव मदद करने को कहा है। उनके आश्वासन के बाद धरना समाप्त कर दिया गया। नरेन्द्र पंवार ने कहा कि यदि पीड़ितों को इंसाफ और मदद नहीं मिली तो हम बड़ा अंादोलन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

Next Story