undefined

तितावी-चरथावल पुलिस का बड़ा गुडवर्क

तितावी पुलिस ने पकड़े चार शातिर बदमाश, लूट की दो बाइक बरामद, कई वारदातों का हुआ खुलासा। चरथावल पुलिस ने जंगल से किसानों के विद्युत मोटर और ट्रांसफार्मर चुराने वाले तीन गिरोबंद चोर किये गिरफ्तार।

तितावी-चरथावल पुलिस का बड़ा गुडवर्क
X

मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव के नेतृत्व में जनपद के दो थानों की पुलिस ने बड़ा गुडवर्क करते हुए सात शातिर बदमाशों को दबोचने का काम किया। तितावी पुलिस ने आज लूट की वारदात करने वाले चार बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों के पास से पुलिस ने लूट की बाइकों सहित अवैध असलहा भी बरामद किया है। वहीं चरथावल थाना पुलिस द्वारा जंगलों से विद्युत मोटर और ट्रांसफार्मर चुराने वाले गिरोह के तीन शातिर चोर गिरफ्तार किये हैं।

गुरूवार को पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि तितावी पुलिस बीती रात क्षेत्र में गश्त पर थी। इसी बीच पुलिस की धौलरा जसोई रोड पर बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इन चार बदमाशों से पुलिस ने लूटी हुई तीन मोटरसाइकिल के अलावा 10 हजार रुपये नकद, एक पिस्तौल, एक रिवाल्वर, एक तमंचा और चाकू और कारतूस बरामद किये हैं। उन्होंने बताया कि यह बदमाश क्षेत्र में बड़ी वारदात करने की तैयारी से आये थे। इन बदमाशों के खिलाफ कई अन्य मुकदमे भी पंजीकृत हैं।

पकड़े गये बदमाशों में खालिद पुत्र अलीशेर निवासी चिरौली भौराकलां, विकास पुत्र मुकेश निवासी धौलरी, चांदवीर सिंह पुत्र नरेन्द्र निवासी चिरौली और महबूब पुत्र हबीब निवासी तहसील के पीछे कस्बा बुढ़ाना शामिल हैं। इन बदमाशों से लूटी गई दो बाइकों के साथ ही लूट का एक सेमसंग मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि इन बदमाशों ने एचएफ डिलक्स बाइक दो महीने पहले थाना तितावी क्षेत्र के बघरा तिरपड़ी रोड से लूटी थी। जबकि बरामद स्पलेण्डर प्लस बाइक व 10 हजार रुपये जनपद शामली से वैदही फ्यूल पैट्रोल पम्प से लूटे थे। उन्होंने बताया कि बुढ़ाना थाना क्षेत्र के ग्राम जौला में पैट्रोल पम्प लूटने का भी इन बदमाशों ने प्रयास किया था, लेकिन विफल होने पर सेल्समेन को गोली मारकर फरार हो गये थे। एसपी देहात ने बताया कि तितावी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किये गये ये चारों अभियुक्त अंतरजनपदीय चोर और लुटेरे प्रवृति के शातिर अपराधी हैं। इन बदमाशों पर लूट, चोरी, हत्या का प्रयास, अवैध शस्त्र तस्करी सहित अन्य संगीन मामलों में करीब एक दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं।

इसके अलावा एसपी देहात नेपाल सिंह ने चरथावल पुलिस द्वारा अर्जित की गयी उपलब्धि की जानकारी भी पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि 16 सितम्बर की रात में चरथावल पुलिस ने ग्राम रोहनी हरजीपुर के जंगल से तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इनमें शाहरूख पुत्र शहजाद, अदनान पुत्र अफजाल व दानिश पुत्र बाबू निवासीगण ग्राम भैसानी थानाभवन शामिल हैं। पुलिकस ने इन चोरों के पास से दो तमंचे व कारतूस तथा एक विद्युत मोटर 7.5 होर्सपावर, 15 किलो तांबे का तार, विद्युत ट्रांसफार्मर की पत्तियां और एक मोटरसाइकिल स्पलेण्डर प्लस संख्या यूपी12वाई-2084 बरामद की है। उन्होंने बताया कि यह तीनो चोर शातिर किस्म के अपराधी हैं और जंगल से किसानों के टयूबवेल से मोटर तथा विद्युत ट्रांसफार्मर चोरी करने की वारदात में शामिल गिरोह के सदस्य हैं।

Next Story