undefined

चरथावल में दरोगा के सामने भिड़ी बाइकें, हादसा टला

चरथावल में दरोगा के सामने भिड़ी बाइकें, हादसा टला
X

मुजफ्फरनगर। चरथावल में वाहन चैकिंग अभियान में व्यस्त एक दरोगा के सामने ही दो बाइकों में जबरदस्त भिडंत हो गई। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई नुकसान नहीं हुआ। एक बाइक पर बच्चा और युवती भी सवार थे। दरोगा ने हादसा होने पर मानवता का परिचय देते हुए सड़क पर गिरे बाइक सवार को उठाया और उनको यातायात नियमों के अनुसार हेलमेट पहनकर चलने की सख्त हिदायत के साथ आगे रवाना कर दिया। दरोगा का यह व्यववहार क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।


सोमवार को सवेरे ही चरथावल थाने पर तैनात उप निरीक्षक रणपाल सिंह अपने सिपाहियों के साथ कस्बे के रोहना तिराहा मोड पर बेरिकेड करते हुए वाहन चैकिंग में जुट गये थे। इसी बीच यहां पर प्लेनिटा बाइक संख्या यूपी 12एक्स 5021 पर सवार एक युवक पहुंचा। इस बाइक पर युवक के साथ पीछे एक युवती और एक बच्चा भी बैठा हुआ था। रोहाना तिराहा मोड पर युवक को सामने से आ रही काले रंग की पल्सर सवार युवक ने सामने से सीधे तेज टक्कर मार दी।

इससे युवक बाइक से नियंत्रण खो बैठा और बाइक के साथ सड़क पर जा गिरा। दो बाइकों की भिड़ंत होते ही वहां पर भीड़ एकत्र हो गयी। यह देखकर वाहनों की चैकिंग में व्यस्त उप निरीक्षक रणपाल सिंह भी चैकिंग छोेड़कर मौके पर पहुंचे और उन्होंने सड़क पर गिरे बालक व युवक को उठाया। बाइक को उठाकर युवक को संभाला। उन्होंने बाइक सवार युवक को बिना हेलमेट के वाहन चलाने को लेकर सख्त हिदायत भी दी और उनको आगे के सफर पर रवाना कर दिया। इस हादसे में गनीमत रही कि दोनों ही बाइकों पर सवार लोगों को चोट नहीं आयी।



Next Story