undefined

भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने बच्चों को बांटे स्वेटर

प्राथमिक कम्पोजिट विद्यालय में बच्चों को बांटे स्वेटर, जनकल्याण को लेकर सरकार संवेदनशीलः विजय शुक्ला

भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने बच्चों को बांटे स्वेटर
X

मुजफ्फरनगर। कोरोना संकट के दौरान भले ही प्राथमिक और जूनियर विद्यालयों में शिक्षण कार्य नहीं हो पा रहा है, लेकिन सरकार द्वारा बच्चों को दी जाने वाली सुविधाओं के प्रति संवेदनशील बनी हुई है। बच्चों को सर्दी से बचाने के लिए बेसिक शिक्षा परिषद् के स्कूलों में जर्सी और स्वेटर वितरण का कार्य लगातार किया जा रहा है। आज सवेरे जिला बेसिक शिक्षा विभाग के द्वारा आयोजित कार्यक्रम के अन्तर्गत सरवट में बच्चों को जर्सी व स्वेटर वितरण किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने कहा कि जनकल्याण को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद संवेदनशील हैं। सरकार सभी वर्गों के कल्याण को लेकर कार्य कर रही है।


शनिवार को सवेरे सरवट स्थित कम्पोजिट प्राथमिक पाठशाला में स्कूली बच्चों को शासन के निर्देश अनुसार बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से स्वेटर व मास्क का वितरण किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला रहे। यहां पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मायाराम और नगर शिक्षा अधिकारी डा. सविता डबराल ने बुके देकर उनका स्वागत किया। इसके साथ ही विद्यालय के शिक्षकों ने अधिकारियों का स्वागत करते हुए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सैकड़ों बच्चों को स्वेटर और जर्सी वितरित किए गए।

कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ,जिला उपाध्यक्ष बिजेंद्र पाल, बेसिक शिक्षा अधिकारी मायाराम, नगर शिक्षा अधिकारी सविता डबराल सहित स्कूल के शिक्षक व शिक्षिकाएं मौजूद रहे। जर्सी और स्वेटर का तोहफा पाकर बच्चों के भी चेहरे खिले रहे।

Next Story