undefined

ईंट निर्माता कल्याण समिति करेगी कोरोना वारियर्स का सम्मान

ईंट निर्माता कल्याण समिति के पदाधिकारियों ने डीएम चंद्रभूषण को किया कार्यक्रम में आमंत्रित, एसएसपी को भी बनायेंगे अतिथि।

ईंट निर्माता कल्याण समिति करेगी कोरोना वारियर्स का सम्मान
X

मुजफ्फरनगर। कोरोना महामारी के दौरान जनपदवासियों को व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिए दिन रात काम करने वाले कोरोना वारियर्स को सम्मानित करने के लिए ईंट निर्माता कल्याण समिति ने समारोह की तैयारी की है। इसके लिए डीएम चंद्रभूषण सिंह से समिति के पदाधिकारी मिले और कार्यक्रम की जानकारी देते हुए उनको इस समारोह में आमंत्रित भी किया।

आज ईंट निर्माता कल्याण समिति के अध्यक्ष और आंदोलन जनकल्याण के संयोजक प्रमोद कुमार बालियान ने अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित कुमार और जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह से मिलकर समिति द्वारा प्र्रस्तावित कोरोना वारियर्स सम्मान समारोह के आयोजन की जानकारी देते हुए बताया कि इस समारोह में जिले के कुछ अफसरों और अन्य लोगों को सम्मानित किया जायेगा। डीएम से मिलकर भी उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में जिन अफसरों और आम लोगों ने कोविड-19 महामारी के दौरान जिले के आम लोगों की सेवा की या इस वर्ष में अपनी उत्कृष्ट सेवा से जिला वासियों की मदद की, हम उनका सम्मान करने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं।


उन्होंने बताया कि इस समारोह में कोविड-19 महामारी के दौरान उत्कृष्ट सेवा और व्यवस्था देने वाले 10 प्रमुख लोगों का सम्मान किया जायेगा। समिति के अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने अपर जिलाधिकारी प्रशासन को बताया कि इस समारोह के लिए वह एसएसपी अभिषेक यादव को भी आमंत्रित करना चाह रहे हैं, लेकिन उनकी तबीयत ठीक ना होने की वजह से उनसे मुलाकात नहीं हो सकी है। अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित सिंह ने आश्वासन दिया कि वह उनसे खुद बात करेंगे। जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह को समिति ने कार्यक्रम के लिए आमंत्रण दिया। प्रमोद कुमार ने बताया कि इस सम्मान समारोह की अध्यक्षता डीएम द्वारा की जायेगी। उन्होंने बताया कि अभी कार्यक्रम के लिए कोई तिथि तय नहीं की गयी है। इस दौरान समिति महामंत्री बलराम तायल, उपाध्यक्ष कृष्णपाल एवं करणवीर प्रधान, प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी जियाउर रहमान, सह मंत्री कृष्ण त्यागी और अमरपाल पूनिया आदि मौजूद रहे।

Next Story