undefined

मुजफ्फरनगर.....बिजलीघर में एसएसओ की गला काटकर नृशंस हत्या

मुजफ्फरनगर जनपद के गांव सौरम में गांव के ही निवासी युवक की बिजलीघर में घुसकर अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर सनसनी फैला दी है।

मुजफ्फरनगर.....बिजलीघर में एसएसओ की गला काटकर नृशंस हत्या
X

मुजफ्फरनगर। शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव सोरम में शुक्रवार रात बिजली घर पर तैनात संविदाकर्मी की अज्ञात लोगों ने गला काटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना शनिवार सुबह ग्रामीणों को उस समय मिली जब ग्रामीण खेतों पर जा रहे थे। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच प्रारंभ कर दी।


शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव सोरम के बिजलीघर पर एसएसओ पद पर तैनात संविदाकर्मी 40 वर्षीय उपेंद्र पुत्र बिशम्बर गांव में स्थित बिजली घर पर तैनात था। शुक्रवार रात वह बिजलीघर पर अपनी ड्यूटी कर रहा था। शुक्रवार रात किसी समय अज्ञात लोगों ने संविदाकर्मी की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी और फरार हो गए। शनिवार सुबह लगभग 6:00 बजे जब ग्रामीण खेतों की तरफ जा रहे थे तो उन्होंने संविदाकर्मी को लहूलुहान अवस्था में पड़ा देखा।


उन्होंने थाना प्रभारी राधेश्याम यादव को घटना की सूचना दी। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। मृतक बिजली कर्मी सोरम गांव का ही रहने वाला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शाहपुर थाना क्षेत्र में दो दिन के भीतर दो हत्या होने से ग्रामीणों में भय है। दो दिन पूर्व गांव बसीकलां में मोबाइल चलाने वाले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस के सामने बदमाशों को पकड़कर हत्याकांड का खुलासा करने की चुनौती है। उधर, पुलिस बिजलीकर्मी की हत्या को गांव की आपसी रंजिश से भी जोड़ कर जांच में जुटी है।

Next Story