undefined

बुढ़ाना पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दो चोर पकड़े

अवैध असलहा के साथ ही बदमाशों से चोरी की 7 मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद की हैं।

बुढ़ाना पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दो चोर पकड़े
X

मुजफ्फरनगर। हाल ही में बुढ़ाना थाना की कमान संभालने वाले प्रभारी निरीक्षक मगनवीर सिंह गिल ने बड़ा गुडवर्क करते हुए शातिर चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से अवैध असलहा और चोरी की 7 मोटरसाइकिलों को बरामद किया।

रविवार को थाना बुढ़ाना में प्रभारी निरीक्षक मगनवीर सिंह गिल ने पत्रकारों को दी जानकारी में बताया कि एसएसपी अभिषेक यादव के मार्गदर्शन में वांछित और शातिर अपराधियों एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे चैकिंग अभियान के अन्तर्गत उनके द्वारा क्षेत्र में चैकिंग और गश्त के लिए उप निरीक्षक जयवीर सिंह, उप निरीक्षक देवा सिंह और उप निरीक्षक धीरज सिंह को पुलिस टीम के साथ लगाया था।


उन्होंने बताया कि इस पुलिस टीम द्वारा चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर कस्बा बुढ़ाना की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक आते हुए दिखाई दिये। इनको पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन ये तेजी से भागने लगे। पुलिस ने इस मुठभेड़ में दो बदमाशों आशीष पुत्र ब्रह्मपाल निवासी भडल थाना दोघट जिला बागपत व शावेज पुत्र याकूब निवासी मोहल्ला करबला रोड कस्बा व थाना बुढ़ाना को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने पकड़े गए इन अभियुक्तों के कब्जे से एक तमंचा, एक खोखा व दो जिंदा कारतूस तथा 7 मोटरसाइकिलंे भी अभियुक्तगणों की निशानदेही पर बरामद की है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान इन शातिर चोरों का एक साथी विपिन पुत्र सुभाष निवासी ग्राम भडल थाना दोघट जिला बागपत मौके का फायदा उठाकर फरार होने पर कामयाब रहा। उसकी तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ बुढ़ाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Next Story