undefined

चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल को व्यापारियों ने किया सम्मानित

मुजफ्फरनगर शहर में विकास कार्यों के लिए आज व्यापारियों ने चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल से मुलाकात करते हुए समान नीति बनाकर शहर के विकास के लिए उनका आभार जताया।

चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल को व्यापारियों ने किया सम्मानित
X

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद द्वारा शहर के विकास के लिए समान नीति बनाकर कार्य कराने पर आज व्यापारी संगठनों के नेताओं ने चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल को उनके आवास पर जाकर सम्मानित किया। इसके साथ ही व्यापारियों ने चेयरपर्सन के साथ शहर के विकास और समस्याओं के निदान के लिए कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा भी की।

शुक्रवार को नगरपालिका परिषद् अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल के मीका विहार स्थित आवास पर नगर के प्रमुख व्यापारी नेताओं द्वारा मुलाकात की गयी। उन्होंने इस अवसर पर नगर विकास के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। नगर में कराए जा रहे विकास कार्यों की प्रशंसा करते हुए पालिका अध्यक्ष को बुके भेंट कर सम्मानित किया गया।

व्यापारी नेताओं द्वारा जानसठ रोड से विश्वकर्मा चैक तक की सड़क का निर्माण यथाशीघ्र कराए जाने तथा दीपचंद कॉलोनी एवं मुनीम कॉलोनी के पार्क में ओपन जिम लगवाए जाने के साथ-साथ विभिन्न विकास के बिंदुओं पर चर्चा की गई। पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने व्यापारी नेताओं को आश्वस्त किया गया कि कल ही जानसठ रोड से विश्वकर्मा चैक रोड का शिलान्यास करते हुए कार्य प्रारंभ करा दिया जाएगा तथा यथाशीघ्र गुणवत्तापरक सड़क का निर्माण कराया जाएगा। पालिका अध्यक्ष ने आश्वासन देते हुए कहा कि इसके अलावा दीपचंद कॉलोनी एवं मुनीम कॉलोनी में एक सप्ताह की अवधि में ही महिला, पुरुष और बच्चों के व्यायाम करने हेतु ओपन जिम लगवा दिए जाएंगे।

पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल से मुलाकात करने वाले व्यापारी नेताओं में रेवती नंदन, पूर्व विधायक अशोक कंसल, संजय मित्तल, प्रमोद मित्तल एवं विश्वदीप गोयल शामिल रहे।

Next Story