undefined

कप्तान अभिषेक की पुलिस एक्टिव-दो थानों ने पकड़ी शस्त्र फैक्ट्री, तीन असलहा तस्कर गिरफ्तार

तितावी के गांव मुकन्दपुर के जंगल में हो रहा था अवैध असलहा का निर्माण, बने-अधबने तमंचे बरामद तो वहीं बुढ़ाना पुलिस ने जौला के जंगल से दबोचे दो तमंचा मास्टर

कप्तान अभिषेक की पुलिस एक्टिव-दो थानों ने पकड़ी शस्त्र फैक्ट्री, तीन असलहा तस्कर गिरफ्तार
X


मुजफ्फरनगर। कप्तान अभिषेक यादव के नेतृत्व में मुजफ्फरनगर पुलिस हर समय एक्टिव नजर आ रहा है। उनके कार्यकाल में शायद ही कोई दिन ऐसा व्यतीत हो पाया हो, जिसमें जनपद पुलिस ने कोई गुडवर्क अपने कप्तान की पेशी में पेश ना किया हो। आज भी जनपद के दो थानों की पुलिस ने अवैध असलहा निर्माण धंधे का भंडाफोड करते हुए जहां भारी मात्रा में बने और अधबने अवैध असलहा का जखीरा बरामद किया है, वहीं अवैध असलहा निर्माण में शामिल तीन तमंचा मास्टरों को भी गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। यह तीनों लोग आसपासद जनपदों में अवैध असलहा की तस्करी करते रहे हैं।


तितावी पुलिस ने मुकुंदपुर के जंगल में चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री कार भंडाफोड करते हुए एक आरोपी को भारी मात्रा में बने अधबने शस्त्रों व उपकरणों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी का एक साथी मौके से फरार हो गया।

एसपी देहात नेपाल सिंह ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि एसओ तितावी कपिलदेव ने एक सूचना के आधार पर मुकंदपुर के जंगल में छापा मारा। पुलिस को देखकर वहां तमंचे व अन्य शस्त्र बना रहे लोग मौके से भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर एक आरोपी को मौके से दबोच लिया, जबकि दूसरा मौके से भाग निकला।


एसपी देहात ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी इंतजार पुत्र बसीर निवासी उमरपुर थाना बुढाना है। मौके से फरार हुआ आरोपी विजयपाल निवासी खानपुर है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बने तमंचे, बंदूक, अधबने तमंचे, कच्चा माल व उपकरण बरामद किये हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।


दूसरी ओर बुढ़ाना पुलिस ने जौला के जंगल में छापा मारकर दो लोगों को अवैध शस्त्र बनाते हुए भारी मात्रा में शस्त्रों व उपकरणों गिरफ्तार किया है। पुलिस के इस गुडवर्क की जानकारी भी एसपी देहात नेपाल सिंह ने मीडिया कर्मियों को दी। उन्होंने बताया कि बुढाना पुलिस को सचना मिली थी कि जौला के जंगल में नहर किनारे ईख के खेत में कुछ लोग अवैध शस्त्र बना रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने मौके पर छापा मारा और मौके से जाबिर पुत्र मुस्ताक व तनवीर पुत्र फतेहदीन निवासी भसाना हैं। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बने अधबने तमंचे, मस्कट, बंदूक, कच्चा माल व उपकरण बरामद किये हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Next Story