undefined

सीबीएसई 10th रिजल्ट-एमजी पब्लिक स्कूल की निक्की बालियान ने हासिल किए 99 प्रतिशत अंक

एमजी पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती मोनिका गर्ग ने बताया कि सीबीएसई द्वारा आज कक्षा दसवीं के वार्षिक परीक्षा परिणाम की घोषणा की गई है। कक्षा 10वीं की परीक्षा में एमजी पब्लिक स्कूल के 467 छात्र-छात्राओं में प्रतिभाग किया इनमें से सभी छात्र छात्राओं परीक्षा में उत्तीर्ण हुए हैं।

सीबीएसई 10th रिजल्ट-एमजी पब्लिक स्कूल की निक्की बालियान ने हासिल किए 99 प्रतिशत अंक
X

मुजफ्फरनगर। सीबीएसई द्वारा आज घोषित किए गए कक्षा दसवीं के वार्षिक परीक्षा परिणामों में एमजी पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं ने उत्कृष्ट उपलब्धि हासिल की है।


एमजी पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती मोनिका गर्ग ने बताया कि सीबीएसई द्वारा आज कक्षा दसवीं के वार्षिक परीक्षा परिणाम की घोषणा की गई है। कक्षा 10वीं की परीक्षा में एमजी पब्लिक स्कूल के 467 छात्र-छात्राओं में प्रतिभाग किया इनमें से सभी छात्र छात्राओं परीक्षा में उत्तीर्ण हुए हैं। उन्होंने बताया कि स्कूल का वार्षिक परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा इस परीक्षा में शामिल हुए 76 छात्र छात्राओं ने 90% से ज्यादा अंक प्राप्त कर उत्कृष्ट उपलब्धि के साथ परीक्षा में सफलता अर्जित की है।


उन्होंने बताया कि कक्षा 10वीं की परीक्षा में स्कूल की छात्रा निक्की बालियान ने 99% अंक प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान हासिल किया है इसके अतिरिक्त छात्रा विदुषी आर्य 98.8 प्रतिशत अंक लेकर दूसरे तथा कुंज खुराना 98. 4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरे स्थान पर रहे हैं। छात्र प्रफुल्ल प्रकाश गोयल और छात्रा सौम्या अग्रवाल 98.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर चौथे तथा शगुन गर्ग, वंश राज त्यागी, प्रियांक त्यागी एवं अनुष्का कौशिक 97. 6 अंक प्राप्त कर विद्यालय में संयुक्त रुप से पांचवें स्थान पर रहे हैं। प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका गर्ग ने समस्त छात्र छात्राओं को परीक्षा में किए गए प्रदर्शन के लिए बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Next Story