Top
undefined

चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने किया कोरोना टीकाकरण कैम्प का शुभारंभ

नगरपालिका परिषद् के वार्ड संख्या 13 के सभासद अरविन्द धनगर ने आज शिव मन्दिर में कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन कराया।

चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने किया कोरोना टीकाकरण कैम्प का शुभारंभ
X

मुजफ्फरनगर। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए चलाये जा रहे कोविड 19 टीकाकरण अभियान की कड़ी में गुरूवार को नगरपालिका परिषद् के वार्ड संख्या 13 से सभासद तथा अखिल भारतीय धनगर समाज महासंघ के राष्ट्रीय संगठन मंत्री अरिवन्द धनगर द्वारा आयोजित कराये गये कोरोना वैक्सीनेशन कैम्प का मुख्य अतिथि पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने फीता काटकर शुभारम्भ किया।


गुरूवार को सभासद अरविन्द धनगर के प्रयासों से स्वास्थ्य विभाग के सहयोग के चलते मौहल्ला आनन्दपुरी स्थित शिव मन्दिर में कोरोना वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया। इसमें 18 प्लस आयु वाले लोगों को कोविड 19 वैक्सीन की प्रथम डोज और 45 प्लस आयु वाले लोगों को कोरोना वेक्सीन की दूसरी डोज लगायी गयी। यहां मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल का सभासद अरविन्द धनगर ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।


शिविर का शुभारम्भ करने के बाद पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने सभासद अरविन्द धनगर द्वारा वार्ड के विकास और लोगों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए किये जा रहे कार्यों की प्रशंसा की। उन्होंने सभी से कोविड 19 वैक्सीन लगवाने की अपील की। सभासद अरविन्द धनगर ने बताया कि शिविर का संचालन साढ़े चार बजे तक किया गया। इसमें सैंकडों लोगों ने पहुंचकर कोविशील्ड वैक्सीन की डोज लगवायी। उन्होंने बताया कि जिनको प्रथम डोज लगी है, 84 दिन बाद दूसरी डोज लगवायें। इस मौके पर सतीश शर्मा, अरूण शर्मा, कदम सिंह, धीरज शर्मा, मनोज गोयल, संदीप मित्तल, पवन जलोत्रा, इन्द्रजीत प्रदीप गुप्ता, चन्द्रशेखर, जितेन्द्र वर्मा, संदीप गुप्ता, गौरव और विकास वर्मा मौजूद रहे।

Next Story