undefined

चेयरपर्सन ने किया 3 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास

मुजफ्फरनगर नगरपालिका परिषद् द्वारा शहर के वार्डों में सड़कों और नालियों के निर्माण के साथ ही अन्य विकास कार्यों की सौगात लेकर चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने आज सुबह से लेकर शाम तक कई वार्डों का निरीक्षण करते हुए शिलान्यास करायां।

चेयरपर्सन ने किया 3 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास
X

मुजफ्फरनगर। शहर के विकास की रफ्तार को और गति प्रदान करते हुए मंगलवार को नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन ने करीब 3 करोड रुपए की लागत से नगर में विभिन्न वार्डों में होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया। इस दौरान कई वार्डों में चेयरपर्सन का लोगों ने फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। इस दौरान वार्डों में मिली विकास की इस सौगात को लेकर सभासद से लेकर आज जनमानस सभी प्रसन्न नजर आये। चेयरपर्स ने कहीं सभासद तो कहीं वार्डों के बुजुर्गों से शिलान्यास कराया।


मंगलवार को सवेरे चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल शहरी विकास की गति को आगे बढ़ाने के लिए सड़क पर नजर आयी। सबसे पहले स्वर्गीय सभासद सुनील शर्मा के वार्ड संख्या 25 में विकास कार्यों की सौगात लेकर पहुंची। इसके बाद वार्ड संख्या 24 विकास गुप्ता, वार्ड संख्या 32 विपुल भटनागर, वार्ड संख्या 10 श्रीमती संगीता चौधरी के वार्ड में प्रकाश चौक से महावीर चौक की तरफ नाले का निर्माण, वार्ड संख्या 01 श्रीमती ममतेश के वार्ड में घास मंडी से रैदासपुरी तक सड़क एवं नाली निर्माण के अलावा वार्ड संख्या 14 हनी पाल सभासद के वार्ड में निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया गया।

इसके साथ ही चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल द्वारा शाम के समय लगभग एक करोड रुपए के विकास कार्यों का संबंधित वार्ड सभासद एवं क्षेत्रीय नागरिकों की मौजूदगी में शिलान्यास करते हुए कार्य शुभारंभ कराए गए स इस कड़ी में वार्ड संख्या 23 मोहल्ला प्रेमपुरी मैं प्रवीण पीटर के वार्ड में दो सड़कों का शिलान्यास किया गया इसके अलावा श्रीमती सपना मलिक के वार्ड संख्या 27 में उनके पति मोहित मलिक एवं क्षेत्र नागरिकों की मौजूदगी में दो सड़कों का शिलान्यास किया गया सइसके अतिरिक्त वार्ड संख्या 37 मोहल्ला खालापार अहमद अली वार्ड सभासद के साथ वार्ड में सड़क का शिलान्यास किया


गया क्षेत्रीय नागरिकों के द्वारा माननीय पालिका अध्यक्ष महोदय एवं क्षेत्रीय माननीय सभासद गणों को फूल माला पहनाकर उनका आभार व्यक्त किया गया तथा काफी प्रसन्न चित्त नजर आए। इस दौरान सभासदों के अलावा क्षेत्रीय नागरिकों में भी खुशी की लहर दिखाई दी एवं उनके द्वारा मुक्त कंठ से चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल की कार्यप्रणाली की प्रशंसा भी की गई।

इस अवसर पर स्वर्गीय सुनील शर्मा की पत्नी एवं राजेश पाराशर अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी केशव मंडल, विपुल भटनागर, विकास गुप्ता, पवन चौधरी, हनी पाल सभासदों के अलावा रविंद्र चौधरी, मनीष कुमार, शिवम चौधरी, सभासद अहमद अली, सभासद पति मोहित मलिक, प्रवीण पीटर, लिपिक अशोक धींगरा, मनोज बालियान, रजत अग्रवाल स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी, एसके बिट्टू एवं भारी संख्या में वाडो की सम्मानित जनता मौजूद रही।

पालिकाध्यक्ष ने किया नाला सफाई कार्य का निरीक्षण


मुजफ्फरनगर। पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल द्वारा अपने सामने खड़े होकर नालों की तली झाड़ सफाई कराई गई। पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल के निर्देश पर अंसारी रोड पर अवशेष नाले की जेसीबी मशीन के माध्यम से नाले से पत्थर हटवा कर सफाई कराई गई। इसके अलावा रोडवेज बस स्टैंड से एसडी कालेज के बराबर मैनुअली तली झाड़ नाले की सफाई का कार्य भी किया गया। अंसारी रोड पर नाले की सफाई का उन्होंने निरीक्षण किया तथा कार्य कर रहे कर्मचारियों का हौसला बढाया। निरीक्षण के दौरान पालिका अध्यक्ष के साथ गोपाल त्यागी स्टेनो अध्यक्ष एवं एसके बिट्टू मौजूद रहे।

Next Story