undefined

सीएम योगी के मंत्री ने चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल को भेजा पत्र, मांगा सहयोग

उत्तर प्रदेश में विद्युत विभाग के द्वारा शुरू की गई ओटीएस योजना में बकायादारों को भुगतान के लिए प्रेरित करने और नगरपालिका स्तर से जागरुकता अभियान चलाने की अपील।

सीएम योगी के मंत्री ने चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल को भेजा पत्र, मांगा सहयोग
X

मुजफ्फरनगर। विद्युत विभाग द्वारा कृषि, घरेलू और वाणिज्यिक उपभोक्ताओं के लिए एकमुश्त समाधान योजना लाकर पहली बार बकाया जमा कराने के लिए बड़ा अवसर प्रदान किया है। इस अभियान को सफल बनाने के लिए अब प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल को पत्र भेजकर सहयोग मांगा है। एके शर्मा प्रदेश के नगर विकास मंत्री भी हैं।

आज विद्युत नगरीय वितरण खण्ड प्रथम के अधिशासी अभियंता डीसी शर्मा ने पालिका चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने उनके मीका विहार स्थित कैम्प कार्यालय पर भेंट की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा के द्वारा विभागीय स्तर पर शुरू की गयी एकमुश्त समाधान योजना के लिए भेजे गये पत्र को सौंपा। इस पत्र के माध्यम से चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल से ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने एकमुश्त समाधान योजना को सफल बनाने के लिए सहयोग मांगा है। इसके लिए उन्होंने उनसे नगरपालिका स्तर पर एक जागरुकता अभियान चलाने और लोगों को इस अवसर का लाभ उठाने में उनको प्रेरित करने के लिए कार्य करने को कहा है ताकि ज्यादा से ज्यारा राजस्व विभाग को प्राप्त हो और लोगों को भी इसका लाभ मिल सके। एक्सईएन डीसी शर्मा ने बताया कि आज वह योजना के लिए चेयरपर्सन से सहयोग की अपेक्षा लेकर मुलाकात करने गये और मंत्री एके शर्मा द्वारा भेजा गया पत्र भी उनको सौंपा।

चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने बताया कि विद्युत विभाग के एक्सईन डीसी शर्मा ने उनके मुलाकात कर मंत्री एके शर्मा का पत्र सौंपा, जोकि एकमुश्त समाधान योजना में सहयोग को लेकर भेजा गया है। उन्होंने कहा कि ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने विभागीय स्तर पर पहली बार इतना बड़ा अवसर विद्युत उपभोक्ताओं को दिया है। पहली बार ओटीएस से कृषि और वाणिज्यिक क्षेत्र के उपभोक्ताओं को जोड़कर सराहनीय कार्य किया गया है। इससे निश्चित ही विभागीय राजस्व तो बढेगा ही लोगों का भी कल्याण होगा। हम इसके लिए सीएम योगी आदित्यनाथ और ऊर्जा मंत्री एके शर्मा के प्रयासों की सराहना करते हैं। उन्होंने बताया कि इसमें छोटे बडे सभी बकायादार उपभोक्ताओं का ध्यान रखते हुए उनको अपना बकाया 6 और 12 किश्तों में जमा करने के लिए अवसर मिला है। 30 जून तक यह योजना चल रही है। इसके साथ ही बकाया पर 100 प्रतिशत ब्याज माफ किया जा रहा है। यह बेहतर अवसर है और इसका लाभ सभी को उठाना चाहिए। उन्होंने बताया कि वह इसके लिए बोर्ड मीटिंग में भी सभी सभासदों को अपने अपने क्षेत्रों में प्रचार करने के लिए प्रेरित करेंगी।

Next Story