undefined

सीएमओ ने किया कोविड हाॅस्पिटल का निरीक्षण, देखें तस्वीरें....

जनपद मुजफ्फरनगर में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या 500 के भी पार पहुंच चुकी हैं।

सीएमओ ने किया कोविड हाॅस्पिटल का निरीक्षण, देखें तस्वीरें....
X

मुजफ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत पाॅजिटिव मरीजों के उपचार की सुविधा और व्यवस्था को लेकर सीएमओ डा. प्रवीण कुमार चोपडा लगातार संवेदनशील बने हुए हैं। उन्होंने कोविड हाॅस्पिटल में पहुंचकर मरीजों को संक्रमण से बचाने के लिए सफाई व्यवस्था और खान-पान के साथ ही दवाई आदि की स्थिति को लेकर समीक्षा भी की।

बता दें कि जनपद मुजफ्फरनगर में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या 500 के भी पार पहुंच चुकी हैं। जनपद में मुजफ्फरनगर मेडिकल काॅलेज बेगराजपुर में कोरोना मरीजों के उपचार के लिए कोविड एल 1 हाॅस्पिटल बनाया हुआ है। स्वास्थ्य विभाग के दावे के अनुसार यहां पर 400 बेड की व्यवस्था है।


जनपद में अब नया कोविड हाॅस्पिटल तैयार किया जा रहा है। आज मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर प्रवीण कुमार चोपड़ा कोविड 19 हास्पिटल मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज बेगराजपुर में पहुंचे और उन्होंने वहां पर भर्ती मरीजों के उपचार व अन्य व्यवस्था का जायजा सीसीटीवी कंट्रोल रूम से लिया।


उन्होंने मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य डा. कीर्ति गोस्वामी और अन्य स्टाफ के साथ संक्रमित रोगियों के संबंध में दैनिक समीक्षा बैठक करते हुए अन्य चुनौतियों और व्यवस्था को लेकर चर्चा की।

Next Story