undefined

सीएमओ प्रवीण चोपडा ने लगवाया कोविड-19 टीका

सीएमओ प्रवीण चोपडा ने लगवाया कोविड-19 टीका
X

मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ चलाये जा रहे कोविड-19 टीकाकरण अभियान के अन्तर्गत जनपद में दो दिवसीय अभियान के पहले दिन गुरूवार को सवेरे नौ बजे से शाम पांच बजे तक निर्धारित लक्ष्य के सापेक्ष 54 प्रतिशत टीकाकरण किया गया। सीएमओ डा. प्रवीण कुमार चोपडा ने भी कोविड-19 टीका लगवाया।


गुरूवार को शासन के दिशा निर्देशों के अनुरूप जनपद में 28 और 29 जनवरी के लिए कोविड-19 टीकाकरण के लिए दो दिवसीय वृहद अभियान चलाया गया है। इसके लिए जनपद में 15 स्थानों पर 32 सत्रों का आयोजन किया गया। आज इन 32 सत्रों के लिए 3533 हेल्थ वर्कर्स को चिन्हित किया गया था।


सीएमओ डा. प्रवीण कुमार चोपडा ने बताया कि अभियान के पहले दिन इस लक्ष्य के सापेक्ष 54 प्रतिशत हेल्थ वर्कर्स का टीकाकरण हुआ है। इन 15 स्थानों पर चले सत्रों के दौरान 1895 चिन्हित हेल्थ वर्कर्स को कोविड-19 वैक्सनी कोविशील्ड का टीका लगाया गया है।



सीएमओ डा. प्रवीण चोपडा के साथ ही अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर शरण सिंह एवं जिला होम्योपैथिक अधिकारी डॉक्टर अक्षय कात्यान एवं अन्य स्वास्थ्य अधिकारियों ने भी आज कोविड-19 का टीका लगवाया है। 29 जनवरी को भी 15 स्थानों पर टीकाकरण अभियान चलाया जायेगा।

गुरूवार को 15 स्थानों में चलाये गये अभियान के दौरान कितने लोगों को कहां पर टीका लगाया गया है, यह सूची आप नीचे देख सकते हैं...!




Next Story