undefined

मन्दसौर घटना के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ करने वाले संघ कार्यकर्ताओं पर कार्यवाही की मांग

मन्दसौर घटना के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन
X

मुजफ्फरनगर। मन्दसौर में धार्मिक स्थल पर की गई तोड़फोड़ की घटना को लेकर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए रोष जताया और आरोपियों की गिरफ्तारी और निर्दोष लोगों को रिहा किये जाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा।

शहर कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष सभासद सलीम अहमद अंसारी के नेतृत्व में शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया। इसमें कांग्रेसियों ने 29 दिसम्बर को मध्य प्रदेश के मन्दसौर में धार्मिक स्थल में की गई तोड़फोड़ की घटना को लेकर रोष व्यक्त करते हुए आरोप लगाया कि इस घटना में आरएसएस के कार्यकर्ता शामिल रहे। एक सुनियोजित साजिश के तहत इन कार्यकर्ताओं ने रैली निकालने के बाद धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ की।

इन लोगों ने आपसी सौहार्द बिगाड़कर साम्प्रदायिक दंगा भड़काने का भी प्रयास किया। उन्होंने आरोप लगाया कि इस गंभीर घटना के बावजूद भी मन्दसौर का प्रशासन आंख बंद कर निष्क्रिय बना रहा। पुलिस ने निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर उनका उत्पीड़न शुरू कर दिया है, जबकि आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है। कांग्रेसियों ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कठोर कार्यवाही करने और निर्दोषों को रिहा करने की मांग की है। प्रदर्शन में मुख्य रूप से सलीम अहमद, अहसन जमीर, जुनैद रऊफ, मौ. इसहाक, मौ. बिलाल, अरशद सिद्दीकी, सभासद दिलशाद मुन्ना, साजिद आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।

Next Story