undefined

सेल्स टैक्स विभाग में कोरोना का बड़ा हमला, कार्यालय बन्द

दो चाय वालों सहित 10 विभागीय अफसर व कर्मचारी कोरोना पाजिटिव, दफ्तर दो दिन के लिए बन्द कर दिया गया है। दो दिन पूर्व एक चाय वाला और विभाग के दो कर्मचारी हुए थे पाजिटिव। इसके बाद जांच कराने पर बड़ी संख्या में पाजिटिव केस सामने आये।

सेल्स टैक्स विभाग में कोरोना का बड़ा हमला, कार्यालय बन्द
X

मुजफ्फरनगर। कोरोना संक्रमण को लेकर बीते कुछ दिनों से यह राहत बनी हुई थी कि कोरोना केस से ज्यादा वायरस से संक्रमण होने के बाद उपचार से ठीक हुए डिस्चार्ज लोगों की संख्या ज्यादा सामने आ रही थी। इससे प्रशासन भी राहत की सांस ले रहा था, लेकिन शनिवार को शहर में अचानक ही कोरोना बम फूटा और हड़कम्प मच गया। आज कोरोना का बड़ा हमला शहर के बीच स्थित सिटी सेंटर मार्किट में सेल्स टैक्स विभाग में नजर आया। यहां दस विभागीय अधिकारी और कर्मचारियों के साथ ही दफ्तर के पास ही चाय की दुकान करने वाले दो लोगों सहित 12 कोरोना पाजिटिव मिलने से सनसनी फैल गयी। यहां पर चाय की दुकान से पूरी मार्किट में चाय दी जाती रही है, जिससे दूसरे व्यापारियों में भी हलचल मची हुई है। इसके साथ ही यहां पर कई अखबार के भी दफ्तर हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सिटी सैंटर मार्किट में दो दिन पूर्व ऊपरी मंजिल पर स्थित सेल्स टैक्स ;जीएसटीद्ध विभाग कार्यालय में दो लोग कोरोना पाजिटिव पाये गये थे। इसके साथ ही यहां पर चाय की दुकान पर कार्यरत एक व्यक्ति भी कोरोना पाजिटिव मिला था। इससे विभागीय अफसरों और कर्मचारियों के साथ ही सिटी सेंटर मार्किट में अन्य व्यापारियों और दुकानदारों में भी हड़कम्प मच गया था, क्योंकि जो चायवाला कोरोना पाजिटिव मिला था। वहां से मार्किट के अधिकांश दुकानदार चाय मंगाते हैं।

इसके बाद यहां सेल्स टैक्स विभाग में तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों ने भी अपनी कोविड जांच कराई। सूत्रों का कहना है कि इस जांच के बाद शनिवार को दोपहर तक सेल्स टैक्स विभाग में 10 विभागीय अफसर और कर्मचारी कोरोना पाजिटिव पाये गये। इसके साथ ही दो चाय वाले भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। बड़े पैमाने पर विभाग में कोरोना वायरस की दस्तक होने के कारण यहां पर एक दहशत सी पसरी नजर आयी। इसके साथ ही कार्यालय को सेनिटाइज कराने के लिए दो दिन के लिए बन्द कर दिया गया है। इसकी जानकारी मिलने के बाद सेल्स टैक्स विभाग के पास ही बनी दुकानोें और कार्यालयों में कार्यरत लोगों में भी एक भय बना नजर आ रहा है। इन लोगों के साथ ही ऐसे दुकानदार भी कोरोना संक्रमण की संभावना को लेकर भयभीत है, जिनके यहां पाजिटिव पाये गये चाय वाले चाय आदि खानपान की वस्तु आॅन डिमांड भिजवाते रहे हैं।

ऐसे कई व्यापारियों ने अपनी आशंका को दूर करने के लिए कोविड टेस्ट करने की भी तैयारी की है। वहीं सेल्स टैक्स विभाग की ओर से सीएमओ और नगरपालिका परिषद् से कोरोना संक्रमण को देखते हुए आवश्यक कार्यवाही करने के लिए अपील की है, ताकि कार्यालय को संक्रमण से बचाया जा सके। इसके लिए सीएमओ की सलाह पर ही दो दिन के लिए कार्यालय को बन्द करने का निर्णय लिया गया है।

Next Story