undefined

बुढ़ाना में हादसा-ट्रक-ट्रैक्टर की भिडंत में एक मरा

ट्राली पलटने से दबे मजदूर, पांच घायल, दो की हालत गंभीर, मेरठ रैफर, हादसे के बाद गांव जौला में मचा कोहराम, मेरठ ईंट उतारने जा रहे थे मजदूर

बुढ़ाना में हादसा-ट्रक-ट्रैक्टर की भिडंत में एक मरा
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में आज तड़के हुए एक सड़क हादसे में ग्रामीण युवक की मौत हो गयी, जबकि पांच मजदूर ट्राली पलटने के कारण घायल हो गये। इनमें से दो मजदूरों की हालत बेहद गंभीर बताई गयी है। घायलों को पीएचसी से मेरठ रैफर कर दिया गया है। ये मजदूर क्षेत्र के एक भट्टे से मेरठ में ईंट उतारने के लिए जा रहे थे। इसी बीच बुढ़ाना क्षेत्र में ट्रक ने ट्रैक्टर में सीधे टक्कर मार दी, जिससे ट्राली सड़क के बीच ही पलट गयी और यह गंभीर हादसा हो गया। जनपद में पिछले चार दिनों से लगातार गंभीर हादसे हो रहे हैं। इन हादसों में अब तक आठ लोग अपनी जान गंवां चुके हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुढ़ाना थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह ट्रक तथा ट्रैक्टर-ट्राली के बीच हुए दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। बुढ़ाना थाना पुलिस के अनुसार मेरठ करनाल हाईवे पर थाना बुढाना क्षेत्र के गांव इटावा के पास आज सुबह एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मार दी।

हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबक पांच लोग घायल हो गए। ये सभी मेरठ में ईंट उतारने के बाद ट्रैक्टर-ट्राली से अपने घर वापस आ रहे थे। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर-ट्राली सड़क पर पलट गई। ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से उसमें सवार सभी मजदूर नीचे दब गये। इनमें ग्रामीण युवक 20 वर्षीय आमिर पुत्र बुंदू की मौके पर मौत हो गई। वहीं सलमान (20) पुत्र कामयाब, फरमान (18) पुत्र गफ्फार, वकार (22) पुत्र आसफ अली, आसिफ (26) पुत्र इदरीश व आमिल पुत्र भुल्लन गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक व घायल गांव जौला के निवासी हैं। उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को बुढाना सीएचसी पर भर्ती कराया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने गंभीर हालत में सभी घायलों को मेरठ रेफर किया गया है। दो घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना के बाद ट्राली बीच सड़क पर ही पलटने के कारण मेरठ करनाल हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने सड़क के बीच में पड़ी ट्रैक्टर-ट्राली हटवाकर यातायात को चालू किया। इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र के गांव जौला से काफी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गये थे। गांव में इस हादसे के कारण शोक व्याप्त है। मृतक आमिर के परिवार में कोहराम मचा है। वहीं पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था।

Next Story