undefined

सभासद अरविन्द धनगर के भाई पर जानलेवा हमला

ट्रांसपोर्टर ने साथी के साथ मिलकर की हाथापाई, सभासद ने दी थाने में तहरीर

सभासद अरविन्द धनगर के भाई पर जानलेवा हमला
X

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् के सभासद और अखिल भारतीय धनगर महासंघ के राष्ट्रीय मंत्री अरविन्द धनगर के छोटे भाई को सड़क पर हुए गडढे के ताजा निर्माण पर गाड़ी चढ़ाकर उसको खराब कर देने पर एक व्यक्ति को टोकना महंगा पड़ गया। गलती मानने के बजाये उस व्यक्ति ने सभासद के भाई पर हमला कर दिया। इसमें उसका साथी भी शामिल रहा। इस हमले में सभासद के भाई को चोट आई है। सभासद ने दोनों हमलावरों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।


प्राप्त समाचार के अनुसार नगरपालिका परिषद् के सभासद अरविन्द धनगर के छोटे भाई विपिन धनगर रेलवे स्टेशन के पास कमल सिनेमा के सामने मार्किट में दुकान करते हैं। यह दुकान उनके भाई स्व. प्रवीण कुमार की थी, जिनके निधन के बाद वह दुकान को संभाल रहे हैं। आज विपिन पर उसके ही पडौस में दुकान में ट्रांसपोर्ट ऑफिस चलाने वाले धीर सिंह के साथ कहासुनी हो गई। सभासद अरविन्द धनगर ने बताया कि यहां पर सड़क के बीच ही काफी गहरा और चौडा गडढा बना हुआ था, जिसमें आये दिन लोगों के वाहन गिर रहे थे और लोग चोटिल भी हो रहे थे।


नगरपालिका से प्रस्ताव कराकर उन्होंने इस गडढे को जाल बनवाकर ढकवा दिया। इसके लिए सड़क पर ताजा निर्माण कार्य हुआ। यहां पर ट्रांसपोर्टर धीर सिंह अपनी गाडी लेकर आया और निर्माण पर चढ़ाकर उसको खराब कर दिया। इसी को लेकर विपिन ने उसको टोक दिया। आरोप है कि विपिन के साथ धीर सिंह और उसके एक अन्य साथी ने गाली गलौच शुरू कर दी। विरोध करने पर विपिन पर हमला कर दिया गया। इसमें उसको काफी चोट पहुंची। सभासद ने बताया कि पडौसी दुकानदार विपिन को घायलावस्था में लेकर अस्पताल पहुंचे। सभासद अरविन्द ने थाना सिविल लाइन में हमलावर धीर सिंह और उसके साथी के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है।

Next Story