undefined

दीपक कुमार ने प्रियंका से की शिकायत, पार्टी नहीं दे रही साथ

कांग्रेस प्रत्याशी ने किया ट्वीट चुनाव प्रचार में नहीं की पार्टी ने कोई मदद

दीपक कुमार ने प्रियंका से की शिकायत, पार्टी नहीं दे रही साथ
X

मुजफ्फरनगर। जिले की राजनीति में अपने शांत स्वभाव और ईमानदार राजनीति के लिए पहचान रखने वाले पूर्व मंत्री दीपक कुमार को पार्टी ने ही दरकिनार करके रख दिया। दो बार के विधायक और सरकार में मंत्री रहे दीपक कुमार ने चुनाव प्रचार में पार्टी की ओर से कोई भी मदद नहीं मिलने की शिकायत प्रियंका गांधी से की है।

बता दें कि 1980 में जानसठ सुरक्षित सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीतकर राज्य सरकार में मंत्री बने दीपक कुमार ने जानसठ सीट पर ही 1985 में फिर से जीत हासिल की थी। वह जनपद में कांग्रेस के मुख्य चेहरे और मजबूत लीडरशिप रखने वाले नेता माने जाते रहे हैं। वह 2017 में भी पुरकाजी सीट से चुनाव लड़े और भाजपा के प्रमोद उटवाल को कड़ी टक्कर दी तथा दूसरे नम्बर पर रहे थे। इस बार भी कांग्रेस ने उनको इसी सीट से प्रत्याशी बनाया है, लेकिन दीपक कुमार को पार्टी स्तर से कोई भी सहयोग नहीं किया गया। जबकि वह उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं।

इसी से आहत होकर दीपक कुमार ने सोमवार को प्रियंका गांधी को ट्वीट करते हुए अपनी शिकायत दर्ज कराई और मदद मांगी है। इस ट्वीट में पूर्व मंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी दीपक कुमार ने कहा कि प्रियंका जी उम्मीद हैं आप ट्वीट पढ़ेंगे, पुरक़ाज़ी विधानसभा से में 2017 का चुनाव मात्र 6000 वोटों से हारा था, इस बार भी आपकी सहमति से मुझे फिर से टिकट दिया गया, लेकिन एआईसीसी और पीसीसी की तरफ चुनाव प्रचार में कोई मदद नही मिली, और कल अंतिम दिन हैं, मुझे अभी भी आप से आशा हैं। इस ट्वीट के बाद पार्टी स्तर से क्या हुआ, दीपक कुमार को मदद मिली या नहीं, यह तो कोई बताने को तैयार नहीं है, लेकिन उनके इस ट्वीट ने कांग्रेस पार्टी में प्रत्याशियों के प्रति अपनाये जा रहे नकारात्मक रवैये की पोल खोलने का काम जरूर किया है।

Next Story