undefined

धनगर समाज ने की बैठक, भाजपा के खिलाफ जताया रोष

महासंघ के पदाधिकारी अरविन्द धनगर ने हाईकोर्ट का फैसला आने के बाद निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण खत्म करने पर कहा कि यह सरकार की ही साजिश है।

धनगर समाज ने की बैठक, भाजपा के खिलाफ जताया रोष
X

मुजफ्फरनगर। अखिल भारतीय धनगर समाज महासंघ के नेतृत्व में आज आनंदपुरी धनगर धर्मशाला में सामाजिक पंचायत संपन्न हुई। सभा की अध्यक्षता श्रीपाल सिंह धनगर ने की एवं संचालन विजेंद्र धनगर ने किया। सभा में यह निर्णय लिया गया कि धनगर समाज के जाति प्रमाण पत्र शासन प्रशासन जल्द बनाएं तथा उनको भ्रमित ना करें। धनगर समाज को चेतना देने के काम के लिए संगठन आगे आए और समाज में सामाजिक कुरीतियों को खत्म करने का बीड़ा उठाए।

पंचायत में समाज के नेताओं ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जिस प्रकार विधानसभा चुनाव में हमारे सम्मुख आकर के हम से विनम्र निवेदन किया था कि आप लोगों के सर्टिफिकेट तुरंत बनाए जाएंगे, आप हमें इस बार वोट दो उसके बाद तो कोई विधायक और न सांसद ने उनकी आवाज उठाई। अगर यही हाल रहा तो अब आगे कतई भी धनगर समाज भाजपा को वोट नहीं देगा। महासंघ के पदाधिकारी अरविन्द धनगर ने हाईकोर्ट का फैसला आने के बाद निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण खत्म करने पर कहा कि यह सरकार की ही साजिश है। सरकार पिछड़ों का भला नहीं चाही है। पंचायत में सभासद अरविंद धनगर, शिवकुमार धनगर सूरजमल धनगर, मांगेराम धनगर, सुमित पाल धनगर, देवेंद्र धनगर, मनोज धनगर, श्रीपाल सिंह धनगर, नंदकिशोर धनगर, आनंद पाल धनगर, अरुण धनगर, शेर पाल धनगर, विपिन धनगर, देव कुमार धनगर, )षिपाल सिंह धनगर, संदीप धनगर, नकुल धनगर सहित समाज के व्यक्तियों ने सभा में अपने अपने विचार रखे।

Next Story