undefined

गन्ना भुगतान को लेकर डीएम ने की मीटिंग

शुगर मिल प्रबंध तंत्र को जल्द भुगतान करने के निर्देश, जिले में नये सत्र का 4 अरब बकाया

गन्ना भुगतान को लेकर डीएम ने की मीटिंग
X

मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने आज जनपद में गन्ना मूल्य भुगतान को लेकर गन्ना विभाग और शुगर मिलों के प्रबंधन के अधिकारियों के साथ समीक्षा मीटिंग करते हुए जल्द भुगतान करने के निर्देश दिये हैं। बता दें कि अभी गन्ना मूल्य घोषित नहीं हुआ है, ऐसे में नये सत्र का ही करीब 4 अरब गन्ना मूल्य बकाया हो गया है। पिछले सत्र का भी अरबों रुपये बकाया भुगतान नहीं हो पा रहा है। ऐसे में डीएम से सख्त रवैया अपनाते हुए कहा कि भुगतान जल्द से जल्द कराया जाये।

डीएम सेल्वा कुमारी जे. द्वारा मंगलवार को कलेक्ट्रेट स्थित लोकवाणी सभाकक्ष में गन्ना मूल्य भुगतान को लेकर समीक्षा बैठक की। इसमें शुगर मिलों के प्रबंधन को भी बुलाया गया था। डीएम ने जनपद में बकाया भुगतान को जल्द से जल्द करने के निर्देश दिये, इसके साथ ही उन्होंने नये सत्र के भुगतान की व्यवस्था बनाने को लेकर भी गन्ना अधिकारियों को निर्देश दिये है। डीएम ने मीटिंग में कहा की इसी सत्र के गन्ने का भुगतान इसी सत्र में हो अन्यथा अगर इसी सत्र में गन्ने का भुगतान नहीं हुआ तो गन्ना मिलांे के खिलाफ गंभीर कार्रवाई की जाएगी।

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने पिछले सत्र के भुगतान के बारे में जानकारी ली। गन्ना मिलों से आये प्रबंधन अधिकारियों ने जिलाधिकारी को आश्वस्त करते हुए कहा कि जितना भी पिछले सत्र का किसानों का गन्ना भुगतान बकाया है, इसी हफ्ते में करा दिया जाएगा। बैठक में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे के अलावा एडीएम प्रशासन अमित सिंह, जिला गन्ना अधिकारी आरडी द्विवेदी व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Next Story