undefined

डीएम सेल्वा ने बागोवाली में की खुली बैठक

मृत किसानों की विरासत खतौनी में दर्ज कराने के लिए की चर्चा, बड़े बैनामों का किया भौतिक सत्यापन

डीएम सेल्वा ने बागोवाली में की खुली बैठक
X

मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने आज सदर विकास खण्ड क्षेत्र के अन्तर्गत गांव बागोवाली में खुली बैठक में मृतक किसानों के वारिसों के नाम खतौनी में दर्ज कराने के लिए ग्रामीणों के साथ सीधा संवाद स्थापित किया। उन्होंने ग्रामीणों द्वारा उठायी गयी समस्याओं के निस्तारण के लिए निर्देश दिये और ग्रामीणों को समाधान का भरोसा भी दिया। इसके साथ ही उन्होंने दो बड़े बैनामों का भौतिक सत्यापन करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश संबंधित अधिकारियों व कर्मियों को दिये।

मंगलवार को जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. द्वारा बागोवाली ग्राम में पहुंचकर प्राथमिक विद्यालय परिसर में खुली बैठक की अध्यक्षता की।

यहां पर डीएम सेल्वा कुमारी जे. द्वारा निर्विवाद उत्तराधिकार ;विरासतद्ध खतौनी में दर्ज किये जाने हेतु चल रहे विशेष अभियान के अंतर्गत आज ग्राम बागोवाली में खुली बैठक कर ग्रामवासियों के साथ सीधा संवाद स्थापित किया।

इस खुली बैठक के दौरान उन्होंने मृतक किसानों के वारिसों के नाम खतौनी में दर्ज करने के अभियान के सम्बंध में ग्रामीणों को जानकारी दी और उनकी समस्याओं को भी सुना। उन्होंने मौके पर ही एसडीएम सदर दीपक कुमार को निर्देश दिये कि गांव के विरासत के प्रकरणों का जल्द से जल्द निस्तारण कराया जाये।

इसके साथ ही डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने राजस्व टीम के साथ भोपा रोड पर दो बड़े बैनामों का भौतिक सत्यापन किया। इसके लिए उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

Next Story