undefined

डीएम सेल्वा ने किया कोविड एल-1 हाॅस्पिटल का निरीक्षण

कोरोना मरीजों के उपचार एवं व्यवस्था को लेकर की मीटिंग, दिये आवश्यक निर्देश, सदर तहसील में भी डीएम ने परखी व्यवस्था, रिकार्ड रूम और कार्यालय तक लिया जायजा

डीएम सेल्वा ने किया कोविड एल-1 हाॅस्पिटल का निरीक्षण
X

मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने आज कोविड-19 व्यवस्थाओं को परखने के लिए जनपद के कोविड एल-1 हाॅस्पिटल का निरीक्षण करने के साथ ही वहीं पर समीक्षा बैठक भी ली। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने सवेरे सदर तहसील का निरीक्षण करते हुए वहां पर कार्यालय की स्थिति और रिकार्ड के रख-रखाव का जायजा लिया।


बुधवार को जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. मेरठ रोड स्थित सदर तहसील पहुंची। यहां पर उन्होंने एसडीएम कार्यालय, तहसीलदार कार्यालय, संग्रह अमीन कार्यालय का निरीक्षण किया। इसके साथ ही रिकार्ड रूम पहंुचकर वहां पर रिकार्ड के रखरखाव की स्थिति को भी परखा। डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने एसडीएम सदर दीपक कुमार को तहसील परिसर में साफ सफाई के निर्देश दिये। यहां से डीएम सेल्वा कुमारी जे. मुजफ्फरनगर मेडिकल काॅलेज बेगराजपुर में स्थित कोविड-19 हाॅस्पिटल पहुंची।


उन्होंने हाॅस्पिटल में कोविड व्यवस्था को लेकर निरीक्षण किया। उन्होंने मेडिकल काॅलेज में ही जनपद में कोरोना संक्रमण को लेकर समीक्षा बैठक भी की और आवश्यक दिशा निर्देश दिये। मेडिकल काॅलेज के कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों के उपचार को लेकर संवेदनशीलता के साथ काम करने पर जोर दिया गया।

इसके साथ ही लगातार बढ़ रही मरीजों की संख्या को लेकर भी उन्होंने नये कोविड हाॅस्पिटल की तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान मुख्य रूप से सीएमओ डा. प्रवीण कुमार चोपडा, सीडीओ आलोक यादव, एसडीएम खतौली इन्द्राकान्त द्विवेदी, मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य डा. कीर्ति सिंह आदि मौजूद रहे।

Next Story