Top
undefined

डीएम सेल्वा ने बिटिया संग लहराया तिरंगा

आज 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने कलेक्ट्रेट परिसर में अपनी छोटी बेटी के साथ तिरंगा फहराया। यहां उन्होंने इस स्वतंत्रता दिवस पर जनपद को कोरोना मुक्त बनाने का संकल्प लेते हुए जिले के लोगों से सकारात्मक नजरिये के साथ सहयोग की अपील की।

डीएम सेल्वा ने बिटिया संग लहराया तिरंगा
X

मुजफ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण का साया 74वें स्वतंत्रता दिवस पर साफ नजर आया। इस जश्ने आजादी पर जो उत्साह और उमंग नजर आती थी, वह लाॅक डाउन के कारण शनिवार को नजर नहीं आयी। इसके साथ ही कलेक्ट्रेट परिसर में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में भी सोशल डिस्टेंस की नयी व्यवस्था बनी थी, तो सभी के चेहरों को मास्क की पाबंदियों ने ढक रखा था। इस स्वतंत्रता दिवस पर डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने ध्वजारोहण कर राष्ट्रीय आन, बान और शान के प्रतीक तिरंगे को सलामी पेश की तो उनकी छोटी बिटिया भी उनके साथ इस जश्न का हिस्सा बनी।


शनिवार को जनपद भर में 74वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। इस अवसर पर सवेरे कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने ध्वजारोहण करते हुए राष्ट्रीय ध्वज को सलामी पेश की। यहां पर स्कूली छात्र छात्राओं ने देशभक्ति कार्यक्रम प्रस्तुत किये। इन बच्चों का डीएम ने पारितोषिक प्रदान करते हुए सम्मानित किया। डीएम के साथ उनकी छोटी बेटी भी मौजूद रहीं। यहां पर मीडिया से बातचीत में डीएम ने कहा कि हम जनपद को जल्द ही कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त करने के संकल्प के साथ आज स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं। उन्होंने जिले में बढ़ रहे संक्रमण को लेकर लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह ज्यादा जरूरत होने पर ही अपने घरों से बाहर निकलें, मास्क का प्रयोग अनिवार्य रूप से करें और सोशल डिस्टेंस का पालन बाजारों में व अन्य सार्वाजनिक स्थानों पर करें। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए पूरे प्रबंध किये हैं, जनपद में टेस्ट की संख्या में भ बढोतरी की जा रही है। कार्यक्रम में डीएम सेल्वा कुमारी जे के अलावा एडीएम प्रशासन अमित कुमार, एडीएम वित्त एवं राजस्व आलोक कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार, एसडीएम अजय कुमार अम्बष्ट, प्रशासिनक अधिकारी विनोद कुमार सहित समस्त स्टाफ उपस्थित रहा। ध्वजारोहण के बाद यहां लड्डू वितरित किये गये।

यहां स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए मुख्य अतिथि डीएम सेल्वा कुमारी जे. ही थीं, लेकिन इस भीड़ में एक वीआईपी मासूम चेहरा भी यहां उपस्थित लोगों को आकर्षित कर रहा था। यह थीं डीएम साहिबा की छोटी बिटिया। वैसे तो डीएम सेल्वा कुमारी जे. अपनी दोनों बेटियों के साथ काफी फ्रेंडली हैं और अक्सर ही अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट के सहारे वह अपने बेटियों के साथ घर पर बिताये पलों को लोगों के साथ शेयर करती हैं, लेकिन किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम से वह अपनी बेटियों को दूर रखती हैं। शनिवार को जब वह कलेक्ट्रेट में ध्वजारोहण करने के लिए पहुंची तो उनके साथ उनकी छोटी बेटी भी थी। वह अपनी बेटी का हाथ पकड़े डायस पर पहुंची। इस नन्हें मासूम मेहमान ने अनायस ही सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

जब कलेक्टर की बिटिया ने कप्तान को कहा-CONGRATULATION


शनिवार को 74वें स्वतंत्रता दिवस पर जब डीएम सेल्वा कुमारी जे. पुलिस लाइन में ध्वजारोहण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंची तो वहां पर उनकी छोटी बेटी उनके साथ थी। डीएम ने यहां पर सम्मान समारोह में एसएसपी अभिषेक यादव को डीजीपी प्रशंसा चिन्ह गोल्ड और राष्ट्रपति वीरता पुरस्कार पीएम गैलेंट्री अवार्ड प्रदान करते हुए सम्मानित किया। उन्होंने डीजीपी द्वारा प्रदान किया गया गोल्ड मेडल एसएसपी अभिषेक यादव की वर्दी पर टैग भी किया। इस दौरान कलेक्टर की छोटी बिटिया ने भी आगे बढ़कर कप्तान अभिषेक यादव को इस उपलब्धि भरे क्षण में मेडल के लिए बधाई देते हुए कहा-CONGRATULATION SIR कप्तान अभिषेक यादव भी इस नन्हे मेहमान की बधाई पाकर प्रसन्न नजर आये।

Next Story