undefined

डीएम-एसएसपी ने थानों में सुनी फरियाद

दूसरे पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने भी जनपद के अलग अलग थानों में जाकर लोगों की समस्याओं को सुना और उनका समाधान कराया।

डीएम-एसएसपी ने थानों में सुनी फरियाद
X

मुजफ्फरनगर। आज समाधान दिवस के अवसर पर डीएम सेल्वा कुमारी जे. और एसएसपी अभिषेक यादव ने थाना कोतवाली नगर व थाना सिविल लाइन पहुंुचकर लोगों की फरियाद सुनी। इसके साथ ही दूसरे पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने भी जनपद के अलग अलग थानों में जाकर लोगों की समस्याओं को सुना और उनका समाधान कराया।


शनिवार को डीएम सेल्वा कुमारी जे. एवं एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा थाना समाधान दिवस पर थाना कोतवाली नगर व सिविल लाइन पर जनसमस्याओं को पूर्ण रुप से सुनते हुए उनके तत्काल निस्तारण हेतु सम्बन्धित अफसरों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

डीएम और एसएसपी द्वारा थाना सिविल लाइन पर जनसमस्याओं सुनने के साथ ही थाने के आगन्तुक तथा जन-शिकायत रजिस्टर का भी अवलोकन किया गया। डीएम और एसएसपी ने दोनों थानों के प्रभारी निरीक्षकों को जन शिकायतों के निस्तारण में कोई भी लापरवाही नहीं बरतने के निर्देश दिये।

इसके साथ ही थानों पर आने वाले फरियादियों, पीड़ितों के साथ सहज और सरल स्वभाव से पेश आने पर जोर दिया। एसएसपी ने कुछ शिकायतों के मामले मेें वायरलैस सेट पर भी संबंधित पुलिस अफसर को दिशा निर्देश दिये। इसके साथ ही अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित सिंह ने सीओ नई मण्डी धनंजय सिंह कुशवाहा के साथ थाना सिखेडा जाकर समाधान दिवस पर जन शिकायतों को सुना और निस्तारण कराया।

चरथावल थाने में थानेदार ने सुनीं समस्याएं


मुजफ्फरनगर। आज चरथावल थाने में लोगों की समस्याओं को सुना गया। इस दौरान थानेदार ने फरियादियों की शिकायतोें को सुनते हुए उनका निस्तारण कराया और कुछ मामलों मेें कानूनी कार्यवाही करने के लिए एफआईआर दर्ज कराई गयी। चरथावल थाना चरथावल प्रांगण में माह के चैथे शनिवार के अवसर पर आज समाधान दिवस का आयोजन किया गया। समाधान दिवस में चरथावल थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों की मौजूदगी में फरियादियों की समस्याएं सुनते हुए उनके समाधान के लिए अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Next Story