undefined

मुजफ्फरनगर में और मजबूत होगा डीएम वार रूम

जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने डीएम वार रूम की व्यवस्था को और सृदृढ़ बनाने तथा तकनीकी रूप से इसको प्रभावी करने के लिए 04 तकनीकी विशेषज्ञ युवाओं को नौकरी करने के लिए आमंत्रित किया है।

मुजफ्फरनगर में और मजबूत होगा डीएम वार रूम
X

मुजफ्फरनगर। डीएम वार रूम की व्यवस्था को तकनीकी रूप से और सुदृढ़ करने के उद्देश्य से अब डीएम चंद्रभूषण सिंह ने इसके लिए विशेषज्ञ युवाओं को लगाने का निर्णय किया गया। इसके लिए जिला प्रशासन ने ऐसे तकनीकी दक्षता रखने वाले युवकों को डीएम वार रूम में कार्य करने के लिए आमंत्रित किया है। डीएम वार रूम की व्यवस्था के लिए 04 तकनीकी दक्ष युवक रखे जाने के लिए डीएम की ओर से आवेदन मांगे गये हैं।

अपर जिलाधिकारी ;वित्त एवं राजस्वद्ध आलोक कुमार ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित विभिन्न विभागों की जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार एवं उन योजनओं का लाभ अन्तिम व्यक्ति तक पहुंचाने, जनता की शिकायतों का समयब( गुणवत्तापूर्वक निस्तारण कराने, भ्रामक सूचनाओं पर रोक तथा अल्प समयावधि में अधिकारियों को महत्वपूर्ण दिशा-निर्देशों को व्हाटसऐप ग्रुप के माध्यम से प्रेषित करने हेतु जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह के निर्देशानुसार जनपद मुजफ्फरनगर में कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित डिस्ट्रिक्ट ई-गर्वेनेन्स सेल में डीएम वार रूम की स्थापना की गयी है, जिसके सफल संचालन हेतु 04 तकनीकी श्रमशक्ति नियुक्त किये जाने हेतु योग्य अभ्याथिर्यों से आवेदन आंमत्रित किये गये हैं। इन तकनीकी श्रमिकों की योग्यता मापदण्ड उम्र 21 से 35 वर्ष रखी गयी है। शैक्षिण योग्यता- बी.सी.ए./एम.सी.ए./बी.टेक या ग्रेजुएट (एक साल का कम्प्यूटर डिप्लोमा या केवल कम्प्यूटर सांइस/आई.टी.स्ट्रीम से पास) हो। इसके साथ ही इनको क्षेत्रीय भाषा (हिन्दी) तथा अंग्रेजी का ज्ञान होना भी अनिवार्य है। न्यूनतम दो वर्ष अनुभव- आई.टी/ई.गवर्नेंन्स के क्षेत्र में अनुभव को प्राथमिकता दी जायेगी। मानदेय प्रतिमाह- श्रम विभाग के मानकों के अनुसार दिया जायेगा। ऐसे अभ्यर्थी के लिए आवेदन जमा करने की तिथि 15 सितम्बर 2021 को सांय 5 बजे तक होगी।

Next Story