undefined

कोरोना अटैक के बाद भी रालोद की हल्ला बोल तैयारी तेज

जिलाध्यक्ष अजीत राठी ने 8 अक्टूबर के कलेक्ट्रेट घेराव प्रदर्शन के लिए किया गांवों में सम्पर्क।

कोरोना अटैक के बाद भी रालोद की हल्ला बोल तैयारी तेज
X

मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोकदल द्वारा शासन और प्रशासन की नीतियों के खिलाफ 8 अक्टूबर के अपने कलेक्ट्रेट घेराव और प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए लगातार गांवों में किसानों और ग्रामीणों के बीच मीटिंग की जा रही हैं। पार्टी में कोरोना अटैक होने के बावजूद भी रालोद नेता इस आंदोलन पर पूरा फोकस देने में जुटे हैं।

बता दें कि शनिवार को खतौली क्षेत्र के गांव निठारी में बैठक में शामिल रालोद के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक चौधरी गुर्जर कोरोना पाजिटिव हो गये थे। इसके बाद उन्होंने अन्य नेताओं को कोविड जांच कराने की सलाह के साथ खुद को होम आइसोलेट कर लिया। पार्टी में कोरोना संक्रमण की दस्तक को नजर अंदाज करते हुए जिलाध्यक्ष अजीत राठी और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी 8 अक्टूबर के प्रदर्शन को बड़े आंदोलन का रूप देने की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

रालोद जिलाध्यक्ष ने पार्टी नेताओं के साथ रविवार को गांव बसी कला, दभेडी कसेरवा, शाहडब्बर में जाकर किसानों और ग्रामीणों के बीच मीटिंग की। इस दौरान जहां केन्द्र सरकार के तीन कृषि बिलों का विरोध करते हुए उनकी हानि के बारे में बताया गया, तो वहीं जिला प्रशासन द्वारा रालोद नेताओ और पदाधिकारियों पर दर्ज फर्जी मुकदमों के विरोध में होने वाले इस आंदोलन की रुपरेखा तैयार करते हुए ग्रामीणों से समर्थन मांगा गया। इस दौरान जिलाध्यक्ष अजित राठी के साथ पूर्व विधायक राजपाल बालियान व अन्य पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story