undefined

मेरे खून की हर एक बूंद शहर के विकास को समर्पितः अंजू अग्रवाल

जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह द्वारा शहरी कायाकल्प के लिए बनाई योजना, शहर के विकास के लिए उद्यमियांे, व्यापारियों और स्वयं सेवी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर किया सिविल सोसायटी का गठन

मेरे खून की हर एक बूंद शहर के विकास को समर्पितः अंजू अग्रवाल
X

मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह की पहल पर आज शहर के कायाकल्प और चहुंमुखी विकास के लिए आज जिले के प्रमुख उद्योगपति, व्यापारी और समाजसेवी संगठनों के कार्यकर्ताओं की उपस्थित में नगरपालिका परिषद् की चेयरमैन अंजू अग्रवाल ने शहर के विकास और जनहितों के प्रति संवेदनशील रहने की अपनी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हुए कहा कि शहर के विकास के लिए उनके खून की हर बूंद समर्पित है। शहर की प्रथम नागरिक होने के नाते अपने इस शहर को ग्रीन एवं क्लीन बनाना ही मेरा उद्देश्य, हम इसके लिए प्रयासरत रहे हैं और अब उम्मीद है कि हम अपने संकल्प को सार्थक बनाने में सभी के सहयोग से सफल होंगे।

जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह द्वारा शहर को सुन्दर, सुव्यवस्थित और स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित करने की अपनी योजना को लेकर डिस्ट्रिक्ट सिविल सोसायटी का गठन किया गया है। आज इस सोसायटी की प्रथम बैठक में उद्योगपतियों, व्यापारियों एवं अन्य गणमान्य लोगों के साथ पहली मीटिंग का आयोजन किया गया, जिसमें डीएम चंद्रभूषण ने शहरी सौन्दर्यकरण के लिए सभी से सुझाव आमंत्रित किये।

इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष ने कहा कि मैंने जब से नगरपालिका परिषद् में अध्यक्ष पद संभाला है, तब से ही मैंने शहर के कई चौराहों का सौंदर्यीकरण कराया है। शहर में उपस्थित महापुरुषों की मूर्तियों का भी सौंदर्यीकरण कराया गया है। उन्होंने कहा कि मेरी तो मंशा है कि हमारा शहर उत्तर प्रदेश का ही नहीं हिंदुस्तान का नंबर वन शहर बने और मैं इसके लिए प्रयास कर रही हूं, क्योंकि मैंने पहले दिन से ही कहा है कि मैं एक चेयरमैन नहीं खुद को पालिका की केयरटेकर मानती हूं और मेरे शरीर में जब तक खून की एक बूंद है, मैं पीछे नहीं हटूंगी क्योंकि मैं अपने आप को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे शहर वासियों की सेवा करने का मौका मिला है और उनका )ण उतारने के लिए मेरे शरीर में दौड़ रहे खून की हर बूंद शहर के विकास और जनता के हितों के लिए समर्पित रहेगी।

उन्होंने बताया कि डीएम चंद्रभूषण सिंह द्वारा एक अच्छी पहल की गयी है। इसका लाभ भी शहर वासियों को मिलेगा और भविष्य में हम एक अच्छा शहर देख पायेंगे। इस मीटिंग में शहर के अलग-अलग फील्ड में कार्य कर रहे लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। मीटिंग का एजेंडा था कि कैसे सभी चौराहों का सौंदर्य करण किया जाए। शहर के सभी सड़कों बनवाया जाए, शहर को कैसे ग्रीन एवं क्लीन बनाया जाए। जिला अधिकारी द्वारा सभी से सुझाव मांगे गए थे। उपस्थित सभी लोगों द्वारा बहुत ही अच्छे अच्छे सुझाव दिए गए, जिसमें प्रमुख रुप से पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल के देवर समाजसेवी सुरेंद्र अग्रवाल द्वारा ए टू जेड रोड का सौंदर्य करण अपने संसाधनों से कराए जाने का प्रस्ताव रखा गया। ऐसे ही पालिका अध्यक्ष के भतीजे एवं पूर्व चेयरमैन उद्यमी पंकज अग्रवाल द्वारा मीनाक्षी चौक का सौंदर्य करण अपने संसाधनों से कराने का प्रस्ताव रखा गया।

Next Story