undefined

भाजपा की नीतियों से किसान बर्बाद, युवा लाचारः जयंत

गठबंधन प्रत्याशी अनिल कुमार के समर्थन में पचैण्डा में पहुंचे रालोद प्रमुख जयंत चौधरी के साथ दिखा जोश

भाजपा की नीतियों से किसान बर्बाद, युवा लाचारः जयंत
X

मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष पूर्व सांसद चौ. जयंत सिंह ने आज यहां सपा रालोद गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में तूफानी दौरा किया। उन्होंने यहां पर तीन विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को सम्बोधित किया। इससे पहले वह सिसौली भी पहुंचे और वहां भाकियू प्रमुख नरेश टिकैत ने उनका स्वागत किया। यहां जयंत काफी देर रूके और नरेश टिकैत के साथ उन्होंने भोजन किया।


पुरकाजी सुरक्षित सीट से गठबंधन प्रत्याशी पूर्व विधायक अनिल कुमार के समर्थन में गांव पचैण्डा के मुस्तफाबाद इण्टर कॉलेज के मैदान में आयोजित जनसभा में पहुंचे रालोद प्रमुख चौ. जयंत सिंह का लोगों ने जोश और उत्साह के साथ स्वागत किया। इस दौरान जयंत चौधरी ने भाजपा पर सीधे तौर पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की नीतियों ने देश और प्रदेश को बर्बादी की कगार पर पहुंचाने का काम किया है। नफरत की राजनीति करने वालों ने समाज को बांटकर दूरियां बढ़ाई हैं अब हमारा दायित्व है कि हम चौ. चरण सिंह के किसान कमेरा गठजोड़ को जीवित कर समाज में भाईचारा मजबूत करें। जयंत चौधरी ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की नीतियों ने किसानों, गरीबों और मजदूरों को बर्बाद कर दिया।


प्रदेश में चारों ओर भ्रष्टाचार है। उन्होंने यूपी में सपा-रालोद गठबंधन की सरकार बनने पर सभी युवाओं को सरकारी नौकरी दिलाने का वादा किया। जयंत ने कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार की नाकामी के वजह से लोगों की जान गई। कोरोना के समय में व्यवस्था पूरी तरह फेल साबित हुई। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा को फिर से दंगा और पलायन याद आ रहा है। दंगों की राजनीति करने वाले लोग भूल गये हैं कि किसान और मजदूर भाजपा सरकारों में दुखी हैं। किसान अपने अपमान का बदला लेगा। उन्होंने कहा कि किसान के बेटों के साथ आने से उधर खलबली मची है। उन्होंने गठबंधन को जिताने की अपील करते हुए कहा कि अनिल कुमार के समर्थन में मतदान करो, गठबंधन की सरकार तुम्हारी सरकारी होगी। आज रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने चरथावल में पंकज मलिक और मोरना में चंदन चौहाने के समर्थन में भी सभा का आयोजन कर वोट मांगे।


पचैण्डा में प्रत्याशी अनिल कुमार के समर्थन में भारी भीड़ जुटी और क्षेत्र से किसानों के अलावा हर वर्ग के लोगों की भीड़ ट्रैक्टर ट्राली लेकर पहुंचे थे। इस दौरान मंच पर चौ. रघुवीर सिंह पचैण्डा, मुस्तफाबाद और मेघाखेडी की जनता की ओर से 1 लाख 1 हजार रुपये जयंत चौधरी को भेंट करते हुए विजयी बनने का आशीर्वाद दिया। इस दौरान प्रत्याशी अनिल कुमार ने भी जनता का आभार जताते हुए भाईचारे के नाम पर वोट मांगे। मुख्य रूप से चौ. रघुवीर सिंह, रामनिवासी पाल, अशोक बालियान एडवोकेट, विनोद कुमार, पूर्व चेयरमैन तारिक मुस्तफा, सतीश धमात, नीलम शर्मा, सतीश चेयरमैन, साबिर हसन प्रधान, जियाउदीन अहमद प्रधान, रविन्द्र चांदपुर, युधिष्ठिर पहलवान, कृष्णपाल राठी, अमरपाल प्रमुख, सतीश त्यागी, संजीव कुमार सरपंच, जसवीर सिंह दरोगाा, पप्पू स्वामी, भोपाल सिंह, जयपाल सिंह मलिक, धर्मेन्द्र प्रधान, चौ. ब्रह्मसिंह, चौ. विक्रम सिंह, पंकज कुमार, वेदपाल सिंह, सुरेन्द्र चौधरी, नौशाद फरीदी, केडी शर्मा, आमिर अली, अजय कुमार, रविन्द्र बहेडी, गौरव राठी, पराग चौधरी आदि मौजूद रहे।

Next Story