Top
undefined

मुजफ्फरनगर में भयंकर बारिश, फिर डूबा शिवा चौक, शहर की सड़कों पर पानी ही पानी

सोमवार को सुबह से ही उमस भरे मौसम से दिन की शुरुआत हुई थी लेकिन हल्की बौछारें चलती रहीं। हालांकि दोपहर के समय एकदम आई तेज बारिश से पूरा शहर तर हो गया।

मुजफ्फरनगर में भयंकर बारिश, फिर डूबा शिवा चौक, शहर की सड़कों पर पानी ही पानी
X

मुजफ्फरनगर। शहर में कई दिनों के अंतराल के बाद आज फिर पहले हल्की और इसके बाद आई जोरदार बारिश से जहां तापमान में सुधार हुआ, वहीं भारी बारिश के बाद शहर में तमाम स्थानों पर जल भराव से लोग बेहाल नजर आए। इससे पहले आज हल्की बूंदाबांदी के बीच बौछारों रुकने के बाद शहर में जाम की स्थिति भी नजर आई। बारिश के बाद शहर के तमाम इलाकों में जल भराव के बीच लाॅक डाउन खुलने के बाद सड़कों पर निकली भीड को जहा तहा शरण लेनी पड़ी।


चार दिन पूर्व की बारिश के बाद फिर कई दिनों से गर्मी और उमस झेल रहे नागरिकों को झमाझम बारिश से राहत मिली है। वहीं दूसरी ओर शहर के निचले इलाकों में पानी भर गया है। शहर के शिवचौक, मेरठ रोड, रुडकी रोड, एसडी काॅलेज मार्केट, कोर्ट रोड, लोहिया बाजार, कृष्णापुरी, खालापार, किदवईनगर लद्दावाला, घास मंडी, साकेत, आर्यपुरी और नई मंडी व गांधी कालोनी आदि स्थानों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई।


पिछले सप्ताह नौ अगस्त को शहर में जोरदार बारिश हुई थी। इसके बाद दो दिन हल्की बारिश जरूर हुई, लेकिन उमस बढी। इसके चलते पिछले तीन दिन मौसम काफी गर्म रहा और आसमान साफ नजर आया था और तेज धूप निकलने से गर्मी से लोग बेहाल रहे।

सोमवार को सुबह से ही उमस भरे मौसम से दिन की शुरुआत हुई थी लेकिन हल्की बौछारें चलती रहीं। हालांकि दोपहर के समय एकदम आई तेज बारिश से पूरा शहर तर हो गया। इसके चलते शहर में तमाम स्थानों पर जल भराव से लोग बेहाल नजर आए। मुख्य सडकों से लेकर गलियों तक में पानी का जमाव परेशानी का सबब बना और कई स्थानों पर घरों में भी पानी घुस गया। हालांकि इस बारिश के बार गर्मी और उमस से काफी मुक्ति मिली।

Next Story