undefined

पहले हमला-तोड़फोड़ और फिर मांगी माफी

एम्बुलेंस 108 कर्मियों पर हमला कर छुड़ाने के मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद महिला के पति ने अपनी गर्भवती कोरोना पाजिटिव पत्नी को कोविड एल1 हास्पिटल में आधी रात को पुलिस कार्यवाही के डर के कारण खुद ही भर्ती करा दिया। इससे स्वास्थ्य विभाग ने भी राहत की सांस ली।

पहले हमला-तोड़फोड़ और फिर मांगी माफी
X

मुजफ्फरनगर। कोरोना संक्रमित गर्भवती महिला को एम्बुलेंस 108 के कर्मचारियों पर बीच रास्ते में हमला कर छुड़ाकर ले जाने वाले आरोपी पति और परिजनों ने पुलिस कार्यवाही के भय से आधी रात के बाद महिला को डिलीवरी और उपचार के लिए कोविड-एल1 हास्पिटल बेगराजपुर में भती करा दिया है। वहीं इस मामले में पति ने घटना के लिए माफी मांगी है। इसके बाद इस मामले में डेमेज कंट्रोल के प्रयास भी शुरू कर दिये गये हैं।

बता दें कि रविवार को जानसठ रोड निवासी ताहिर ने अपनी गर्भवती पत्नी सितारा को डिलीवरी के लिए जिला महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था। यहां पर डिलीवरी से पहले सितारा की कोविड जांच की गयी तो सितारा कोरोना पाजिटिव पायी गयी। इस पर जिला महिला चिकित्सालय से सितारा को डिलीवरी व उपचार के लिए कोविड एल1 हास्पिटल मुजफ्फरनगर मेडिकल काॅलेज बेगराजपुर में रेफर कर दिया।

महिला अस्पताल से एम्बुलेंस 108 के चालक जगशरण और मेडिकल टैक्निशियन सितारा को लेकर कोविड एल1 हास्पिटल के लिए चल दिये। बाद में वहलना चौक से आगे एम्बुलेंस को परिजनों ने रोककर हमला कर दिया और सितारा को छुड़ाकर अपने साथ ले गये थे। इस मामले में 108 एम्बुलेंस के प्रोग्राम मैनेजर सन्नी सिंह ने देर रात मन्सूरपुर थाना पहुंचकर घटना की तहरीर दी। जिसमें एम्बुलेंस में तोड़फोड़ करने, कर्मचारियों के साथ मारपीट कर घायल करने और कोरोना पाजिटिव मरीज को जबरन छुड़ाकर ले जाने के आरोप लगाये गये। इसको लेकर सितारा के पति ताहिर व अन्य अज्ञात के खिलाफ मन्सूरपुर थाना प्रभारी कुशल पाल सिंह द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया। सन्नी सिंह ने बताया कि रात्रि में ही ताहिर का फोन आया और उसने घटना को लेकर माफी मांगी। बाद में रात्रि करीब डेढ़ बजे सितारा को कोविड एल1 हास्पिटल बेगराजपुर में भर्ती करा दिया गया है। वहीं सूत्रों का कहना है कि परिजनों की ओर से कई सिफारिश स्वास्थ्य विभाग के अफसरों तक पहुंच रही हैै। माना जा रहा है कि इसमें मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है।

Next Story