Top
undefined

करंट से मरे युवक के परिजनों को मिले पांच लाख, भाकियू ने खोला जाम, अफसरों को मिली राहत

बिरालसी निवासी शुभम पुत्र नरेश कुमार अपने खेतों पर काम करने गया था। विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते जंगल में 33 हजार क्षमता की हाईवोल्टेज की विद्युत लाइन काफी नीचे से गुजर रही है। इसी की चपेट में आकर तीव्र करंट से शुभम झुलस गया और उसकी मौत हो गयी।

करंट से मरे युवक के परिजनों को मिले पांच लाख, भाकियू ने खोला जाम, अफसरों को मिली राहत
X

मुजफ्फरनगर। आज सवेरे खेतों पर काम करते समय हाईवोल्टेज लाइन की चपेट में आने के कारण मारे गये चरथावल थाना क्षेत्र के गांव बिरालसी के युवा किसान के प्रकरण में पीड़ित परिवार को पांच लाख रुपये मुआवजा राशि प्रदान कर दी गयी। परिजनों को चैक मिलने के बाद भारतीय किसान यूनियन ने पुलिस चौकी पर चल रहा धरना भी समाप्त कर दिया।

बता दें कि बिरालसी निवासी शुभम पुत्र नरेश कुमार अपने खेतों पर काम करने गया था। विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते जंगल में 33 हजार क्षमता की हाईवोल्टेज की विद्युत लाइन काफी नीचे से गुजर रही है। इसी की चपेट में आकर तीव्र करंट से शुभम झुलस गया और उसकी मौत हो गयी। इसके बाद भाकियू के तहसील सदर अध्यक्ष विकास शर्मा के नेतृत्व में किसानों और मृतक के परिजनों ने बिरालसी पुलिस चौकी का घेराव कर थानाभवन मार्ग को कब्जाकर धरना शुरू कर दिया था। करीब छह घंटे के बाद एसडीएम सदर दीपक कुमार ने विद्युत विभाग की ओर से पांच लाख रुपये का चैक मृतक युवक के परिजनों को सौंपा। इसके बाद भाकियू ने अपना आंदोलन समाप्त कर दिया है। भाकियू ने किसान दुर्घटना बीमा राशि के रूप में पांच लाख रुपये और किसान परिवार को दिलाने की मांग प्रशासन से की है।

Next Story