undefined

सफाई कर्मचारी संघ चुनाव में चतुष्कोणीय मुकाबला-भाजपा विधायक प्रमोद उटवाल ने दी सभी को बधाई

पुरकाजी विधायक प्रमोद उटवाल ने सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में चुनाव में शामिल होने का सफाई कर्मचारियों से किया आह्नान, अपने संदेश में कहा-मेरा किसी गुट से संबंध नहीं, पूरा वाल्मीकि समाज मेरा परिवार। सभी प्रत्याशियों को दी शुभकामनाएं। आज दो प्रत्याशियों ने नामांकन लिया वापस, अध्यक्ष व महामंत्री पदों पर अब 4-4 दावेदारों में चुनावी जंग।

सफाई कर्मचारी संघ चुनाव में चतुष्कोणीय मुकाबला-भाजपा विधायक प्रमोद उटवाल ने दी सभी को बधाई
X

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् के सफाई कर्मचारी संघ की द्विवार्षिक कार्यकारिणी के चुनाव की तस्वीर गुरूवार को नामांकन पत्र वापसी की प्रक्रिया पूर्ण हो जाने के बाद साफ हो गयी है। दो प्रत्याशियों के नामांकन वापस हो जाने के बाद अब अध्यक्ष और महामंत्री पदों के लिए 4-4 दावेदारों के बीच चुनावी जंग तय हो चुकी है। ऐसे में भाजपा विधायक व वाल्मीकि समाज के नेता प्रमोद उटवाल ने चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशियों को शुभमामनाएं देते हुए साफ कर दिया है कि इस चुनाव में वह किसी गुट के साथ नहीं है, पूरा वाल्मीकि समाज उनका है और समाज के हितों के साथ खड़े हैं।

बता दें कि ईओ विनय कुमार मणि त्रिपाठी ने 17 अक्टूबर को सफाई कर्मचारी संघ कार्यकारिणी की चुनाव अधिसूचना जारी की थी। इसके तहत 19 व 20 अक्टूबर को नामांकन प्रक्रिया पूर्ण हुई। 21 को नामांकन पत्रों की जांच और आज नामांकन पत्रों की वापसी की प्रक्रिया पूर्ण की गयी है।

सफाई कर्मचारी संघ की द्विवार्षिक कार्यकारिणी के लिए अध्यक्ष पद पर नीरज कुमार उटवाल, चमनलाल ढिगान, नितिन बिडला, सफाई नायक विकास कुमार व सफाई कर्मी सूरज ने नामांकन किया तो महामंत्री पद के लिए मदनलाल, अनूप सिंह, अरविन्द कुमार, कुमार गौरव और दीपक कुमार ने चुनाव अधिकारी टीओ अरूण कुमार के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल कर दावेदारी जताई है। बुधवार को सभी 5-5 प्रत्याशियों के नामांकन पत्र जांच में सही पाये गय। गुरूवार को नाम वापसी के दौरान दोनों पदों पर एक-एक प्रत्याशी मैदान से हट गये। इनमें अध्यक्ष पद से सूरज और महामंत्री पद पर दीपक कुमार ने अपने नामांकन पत्र वापस ले लिये हैं। चुनाव अधिकारी अरूण कुमार ने बताया कि अब अध्यक्ष और महामंत्री पदों के लिए 4-4 प्रत्याशी मैदान में रह गये हैं। 23 अक्टूबर को चुनाव चिन्ह का आवंटन किया जायेगा।

Next Story