Top
undefined

मुजफ्फरनगर में गैंगवार!-दिनदहाड़े युवक की हत्या से सनसनी

रविवार को लाॅक डाउन के दौरान ही युवक को गोली माकर मौत के घाट उतार दिया गया। यह घटना दिनदहाड़े शहर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड पर हुई।

मुजफ्फरनगर में गैंगवार!-दिनदहाड़े युवक की हत्या से सनसनी
X

मुजफ्फरनगर। आज दिनदहाड़े ही एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मिमलाना रोड पर युवक को गोली लगा शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। इस हत्या को लेकर पुलिस अभी खामोश है, लेकिन यह वारदात गैंगवार का नतीजा बताई जा रही है। हत्या के बाद युवक के परिजनों में कोहराम मचा तो वहीं पुलिस में भी हलचल बनी रही। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।

रविवार को लाॅक डाउन के दौरान ही युवक को गोली माकर मौत के घाट उतार दिया गया। यह घटना दिनदहाड़े शहर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड पर हुई। पुलिस सूत्रों के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महमूदनगर निवासी 25 वर्षीय आसिफ पुत्र नसीम आज दोपहर मिमलाना रोड पर पहुंचा था। यहां पर किसी अज्ञात हमलावर ने आसिफ की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक का शव सम्राट इण्टर काॅलेज के पास से बरामद किया गया है। यहां लोगों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी तो हड़कम्प मच गया। शहर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल कपरवान मय फोर्स मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवक की शिनाख्त करायी और परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलवाया। पुलिस ने पंचनामा भरकर मृतक आसिफ का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार अभी हत्या के कारणों का कोई पता नहीं चल पाया है। परिजनों की ओर से तहरीर दी गयी है। पुलिस इस मामले को ब्लाइंड मर्डर के रूप में देख रही है। वहीं सूत्रों का कहना है कि आसिफ की हत्या रंजिश में की गयी है। यह गैंगवार का नतीजा है। आसिफ पिछले दिनों ही एक हत्या के मामले में आरोपी था। वह जेल में भी रहकर आया है। हत्या की इसी रंजिश में आसिफ का भी मर्डर किये जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है।

Next Story