undefined

हाथरस कांड-अब भाकियू भी आई, राकेश टिकैत ने की निंदा

हाथरस कांड-अब भाकियू भी आई, राकेश टिकैत ने की निंदा
X

मुजफ्फरनगर। हाथरस में वाल्मीकि समाज की बेटी के साथ रेप और हत्या के प्रकरण में आज भी भारी हंगामा हुआ। कांग्रेस के इस मामले में आगे रहने के बाद आज सपा और रालोद नेताओं ने भी हाथरस के गांव भूलगढ़ी में पीड़ित परिवार से मिलने जाने के लिए जोर-आजमाइश की। इसके साथ ही इस प्रकरण में अब भारतीय किसान यूनियन ने भी आवाज उठाई है।

हाथरस में 14 सितम्बर को वाल्मीकि समाज की लड़की के साथ हुए गैंगरेप और इसके बाद उसकी मौत के मामले में लगातार यूपी सरकार विपक्ष के निशाने पर है।

अखिलेश यादव ने इस मामले में पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल तय किया, जो आज हाथरस जाने के लिए निकला, वहीं रालोद नेता जयंत चौधरी भी पार्टी के नेताओं और सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस के गांव भूलगढ़ी पहुंचने के लिए रवाना हुए थे। पुलिस ने इनको रास्ते में रोक लिया। विरोध होने पर सपा और रालोद नेताओं पर पुलिसकर्मियों ने लाठीचार्ज कर दिया। इस मामले में भारतीय किसान यूनियन ने सरकार के इस कृत्य की निंदा की। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने आज सपा और रालोद कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज की निंदा की है।

Next Story