Top
undefined

मुजफ्फरनगर में वाहनों के ऊल-जलूल चालान पर भड़के हिन्दूवादी कार्यकर्ता

मुजफ्फरनगर जनपद में पुलिस द्वारा वाहनों के चालान करने में जो लापरवाही दिखाई, उससे आम जनता को परेशानी उठानी पड़ रही है। पुलिस की इस धींगामुश्ती पर अब हिन्दू महासभा ने रोष जताया है।

मुजफ्फरनगर में वाहनों के ऊल-जलूल चालान पर भड़के हिन्दूवादी कार्यकर्ता
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में वाहनों के चालान को लेकर सामने आ रही पुलिस और ट्रैफिक पुलिस के जवानों की लापरवाही व धींगामुश्ती को लेकर अब लोगों में रोष उत्पन्न होने लगा है। आज हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय पर पहुंचकर जनपद में पुलिस द्वारा वाहनों के गलत चालान करने के मामले को उठाते हुए प्रदर्शन किया।

मंगलवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा के जिलाध्यक्ष सुशील कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे। इन कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि जनपद में पुलिस की खुला गुण्डागर्दी हो रही है। इसमें ट्रैफिक पुलिस द्वारा लोगों का खुला शोषण किया जा रहा है। वाहनों के चालान के नाम पर लोगों का उत्पीड़न करने में पुलिस जुटी हुई है। पिछले दिनों एक कार चालक का हेलमेट नहीं पहनने क लिए चालान हुआ तो एक एक्टिवा चालक का 20 हजार से ज्यादा का चालान कर दिया गया। इससे लोगों में पुलिस के प्रति एक अविश्वास की भवना जागृत हो रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस के इन लापरवाह कर्मचारियों के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कई ऐसे लोगों के भी चालान काट दिये गये, जिन पर कोई आरोप नहीं बन रहा था। उन्होंने कहा कि पुलिस अवैध उगाही में लगी हुई है। हिन्दू महासभा ने डीएम नाम दिये ज्ञापन में जनपद में वाहनों के चालान के नाम पर हो रहे इस शोषण को बन्द कराने और लापरवाही कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

ज्ञापन देने वालों में सुशील कुमार, सुरेन्द्र मित्तल, अरूण चैधरी, नीलम चैधरी, सविता सिंह, अनीता सिंह, अभिनव गर्ग, शुभम कश्यप, नवनीत गर्ग, श्रेया सिंह आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।

Next Story