undefined

हिन्दू युवा वाहिनी ने दरोगा से वापस मांगे रिश्वत के 10 हजार

जनपद मुजफ्फरनगर में हुई कश्यप समाज के पलायन, राजीव हत्याकांड सहित अन्य बड़ी घटनाओं को लेकर किया प्रदर्शन, सीएम आवास तक पैदल मार्च की दी चेतावनी।

हिन्दू युवा वाहिनी ने दरोगा से वापस मांगे रिश्वत के 10 हजार
X

मुजफ्फरनगर। हिन्दू युवा वाहिनी ने आज कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर जनपद में हुई कई घटनाओं को लेकर प्रदर्शन करते हुए पुलिस प्रशासन से इन घटनाओं का खुलासा करने की मांग की। इसके साथ ही हिन्दू युवा वाहिनी नेताओं ने दरोगा द्वारा रिश्वत में ली गयी रकम को वापस कराने की मांग भी सीएम को भेजे गये ज्ञापन में की है।


सोमवार को हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अंकुर सैनी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय पर पहुंचकर जनपद में विभिन्न घटनाओं को लेकर प्रदर्शन किया। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन भेजा गया।

इसमें कहा गया कि जनपद मुजफ्फरनगर में यदि एक सप्ताह के भीतर इन घटनाओं का खुलासा नहीं किया गया तो हिन्दू युवा वाहिनी 8 अक्टूबर को लखनऊ सीएम आवास तक पैदल मार्च शुरू करेगी।


ज्ञापन में गांव पचैण्डा कलां के कश्यप परिवार का पलायन, एडीएम प्रशासन द्वारा फोन रिसीव नहीं करने, नंगला मुबारिकपुर के राजीव हत्याकांड का खुलासा करने, महिला थाने के दरोगा विजय पाल से रिश्वत में लिये गये दस हजार रुपये वापस कराने, रतनपुरी थाना क्षेत्र में गोकशी रोकने की मांग की गयी हैं।

Next Story