undefined

चुनाव में हार का ताना देने पर मारा गया हिस्ट्रीशीटर, जानिए क्या बोला हत्यारोपी

एसपी देहात नेपाल सिंह ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस जांच में सामने आया कि हत्या से पूर्व अमरपाल गांव के ही सम्राट बालियान पुत्र मनोज बालियान के साथ अपने नलकूप पर शराब पीता हुआ देखा गया था।

चुनाव में हार का ताना देने पर मारा गया हिस्ट्रीशीटर, जानिए क्या बोला हत्यारोपी
X

मुजफ्फरनगर। तितावी पुलिस ने 29 जुलाई की रात्रि मुकन्दरपुर गांव में हुई अमरपाल की हत्या की गुत्थी सुलझाकर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि 29/30 जुलाई की रात्रि मुकन्दरपुर गांव के जंगल में अमरपाल पुत्र मथन सिंह का शव उसके नलकूप पर पड़ा मिला था। उसकी फावडे से चोट पहुंचाकर हत्या की गयी थी। इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

आज एसपी देहात नेपाल सिंह ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस जांच में सामने आया कि हत्या से पूर्व अमरपाल गांव के ही सम्राट बालियान पुत्र मनोज बालियान के साथ अपने नलकूप पर शराब पीता हुआ देखा गया था। पुलिस ने प्रकाश में आये सम्राट बालियान को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो सम्राट ने पुलिस को बताया कि उसी ने अमरपाल की हत्या की है।

उसने पुलिस को बताया कि वह अमरपाल के साथ शराब पी रहा था तभी अमरपाल ने उसके दादा को वर्ष 2000 में चुनाव में हराने का ताना दिया और साथ उसके दादा द्वारा गांव की एक लड़की को अपने साथ रखने पर उसका मजाक बनाया। जिसके चलते उसने अमरपाल की हत्या कर दी। एसपी देहात ने बताया कि आरोपी सम्राट पहले भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस ने लिखा पढ़ी कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

Next Story