undefined

मुजफ्फरनगर में मामूली विवाद पर युवक की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरनगर जनपद मे शहर से सटे एक गांव में युवक को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया गया। पहले युवती की आत्महत्या और फिर युवक का कत्ल हो जाने की वारदात से पुलिस में हड़कम्प मचा हुआ है।

मुजफ्फरनगर में मामूली विवाद पर युवक की गोली मारकर हत्या
X

मुजफ्फरनगर- नई मंडी थाना क्षेत्र के गाँव बिलासपुर मे प्रिंस धीमान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

मामूली विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दिये जाने की घटना से हड़कम्प मच गया है। सूत्रों के अनुसार नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव बिलासपुर निवासी प्रिंस धीमान पुत्र अजय कुमार धीमान का विवाद दीपक के साथ हो गया था। विवाद से गुस्साए दीपक ने प्रिंस को गोली मार दी, जिसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो हड़कम्प मच गया। क्योंकि पुलिस इससे पहले ही कूकड़ा में युवती की आत्महत्या प्रकरण से सन्न रह गयी थी।


इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने बताया कि थाना नई मंडी क्षेत्र के ग्राम बिलासपुर निवासी प्रिंस उर्फ चीनू उम्र करीब 16 वर्ष अपने पिता अजय धीमान के साथ खेत पर गया था जहां पर समय करीब 6,30 बजे प्रिंस का मामा दीपक पुत्र सतेंदर निवासी ग्राम व थाना मंसूरपुर मुजफ्फरनगर भी पहुंच गया , इसी दौरान किसी बात को लेकर दीपक ने प्रिंस को गोली मार दी तथा मौके से फरार हो गया, प्रिंस को जिला अस्पताल मुजफ्फरनगर लाया गया जहां पर चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया ।

सूचना मिलने पर पहले सीओ मंडी धनंजय कुशवाहा और इंस्पेक्टर अनिल कपरवान मय फोर्स के मौके पर पहुंचे, देर शाम एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने भी घटना स्थल पर जाकर जायजा लिया। हत्यारोपी युवक दीपक की तलाश के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है। पुलिस ने प्रिंस के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। परिजनों को रो रोकर बुरा हाल हो रहा था।

Next Story