undefined

सभासद विकल्प जैन के वार्ड में चेयरपर्सन के स्वागत में बजा ढोल

अंजू अग्रवाल ने किया नवनिर्मित सीसी रोड व नाली निर्माण का लोकार्पण

सभासद विकल्प जैन के वार्ड में चेयरपर्सन के स्वागत में बजा ढोल
X

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष अंजू अग्रवाल के स्वागत मेें आज नई मण्डी क्षेत्र में सभासद विकल्प जैन के वार्ड में ढोल नगाडे बजाये गये। इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने वार्ड में विकास की सौगात लेकर पहुंची पालिकाध्यक्ष का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया।


नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष अंजू अग्रवाल के द्वारा सभासद विकल्प जैन के वार्ड संख्या 34 में के अन्तर्गत मोहल्ला पटेल नगर में माढी की धर्मशाला के पीछे स्थित सड़क को जनता को समर्पित किया। यहां पर डाक्टर अभिनंदन से अर्जुन के मकान तक निर्मित सीसी रोड वह आरसीसी नाली निर्माण का क्षेत्रीय सभासद विकल्प जैन के साथ लोकार्पण किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय नागरिकों के द्वारा पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल का फूल मालाओं एवं ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया। पालिका अध्यक्ष का महिलाओं ने भी फूल माला और पटका पहनाकर स्वागत किया।

इस अवसर पर कपिल कुमार अवर अभियंता निर्माण, अशोक ढींगरा, मनोज बालियान लिपिक गण तथा गोपाल त्यागी स्टेनो अध्यक्ष एवं एसके बिट्टू के साथ-साथ अनिल ऐरन, दीपक गोयल पूर्व सभासद, दीपक बंसल, श्रीमती सीमा गोस्वामी आदि क्षेत्रीय नागरिक मौजूद रहे। बता दें कि नगरपािलका अध्यक्ष द्वारा शहर के विकास के लिए दो दिनों से लोकार्पणऔर शिलान्यास किये जा रहे हैं। इस दौरान वार्डों में सभासदों के साथ क्षेत्र की जनता उनका भरपूर स्वागत करने में जुटे हुए हैं।

Next Story