undefined

मुजफ्फरनगर....तिरंगे के साये में निकली जज्बा-8 जागृति बाइक रैली

भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने गांधी वाटिका से किया समर्पित युवा समिति के जनजागरण अभियान का शुभारंभ, 13 अगस्त की जज्बा दौड़ को लेकर किया लोगों को जागरुक।

मुजफ्फरनगर....तिरंगे के साये में निकली जज्बा-8 जागृति बाइक रैली
X

मुजफ्फरनगर। समर्पित युवा समिति के द्वारा जनपद में 13 अगस्त को प्रस्तावित जज्बा-8 दौड़ के लिए जनजागरुकता के लिए मंगलवार को शहर में जज्बा-8 जागृति बाइक रैली का आयोजन किया गया। रैली के दौरान देशभक्ति गीत के साथ समर्पित युवा की टीम ने लोगों में राष्ट्रवाद का जोश भरने का काम किया और उनको इस दौड़ में शामिल होने के लिए आमंत्रण भी दिया।

आज समर्पित युवा समिति के द्वारा 13 अगस्त की जज्बा-8 दौड़ के आयोजन से लोगों को जोड़ने और इसके साथ ही हर घर तिरंगा अभियान तथा 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने घर और दुकान पर तिरंगा फहराने के अभियान में शामिल करने के लिए जागृति बाइक रैली का आयोजन किया गया। इस रैली का शुभारंभ मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने हरी झंडी दिखाकर किया। इस दौरान उन्होंने समर्पित युवा की पूरी टीम के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि आज ऐसे कार्यक्रमों की आवश्यकता है ताकि पश्चिमी सभ्यता के मिथ्य प्रचार के कारण अपनी संस्कृति से अलग हो रहे युवाओं को देश से जोड़ा जा सके। समर्पित युवा की यह जज्बा-8 जागृति बाइक रैली गांधी वाटिका गांधी कालौनी से प्रारम्भ होकर गांधी कालोनी मेन रोड, द्वारिकापुरी, भोपा रोड, गौशाला रोड, जानसठ रोड, फ्लाईओवर, महावीर चौक, मीनाक्षी चौक, शिव मूर्ति, रुड़की रोड, अहिल्याबाई चौक, पुरानी घासमंडी, अंसारी रोड, मालवीय चौक, टाउन हाल के सामने से कोर्ट रोड, प्रकाश चौक, महावीर चौक होते हुए राजकीय इंटर कालेज मैदान में पूर्ण हुई।


इस अवसर पर समर्पित युवा समिति के पदाधिकारी अमित पटपटिया ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत शहर में 13 अगस्त को जज्बा दौड़ का आयोजन होगा। कॉमनवेल्थ खेलों की पदक विजेता पहलवान दिव्या काकरान और पैदल चाल खिलाड़ी प्रियंका गोस्वामी के साथ ही यूटयूब गायिका फरमानी नाज को इस मंच पर केंद्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान द्वारा सम्मानित किया जायेगा। यह दौड़ सीडीएस स्वर्गीय जनरल बिपिन रावत को समर्पित की जाएगी। 13 अगस्त को जज्बा दौड़ के आठवें संस्करण का आयोजन होगा। जज्बा दौड़ सुबह छह बजे राजकीय इंटर कालेज के मैदान से महावीर चौक, मीनाक्षी चौक, शिव चौक, जिला अस्पताल, घास मंडी, अंसारी रोड, मालवीय चौक, झांसी की रानी, प्रकाश चौक से वापस जीआईसी के मैदान पर पहुंचेंगी।


महिलाओं और पुरुषों की अलग-अलग दौड़ होगी। पुरुषों के लिए पांच किमी और महिलाओं के लिए दौड़ दो किमी की होगी। 125 साल के धर्मपाल सिंह के साथ ही केन्द्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान भी इस दौड़ में प्रतिभागी बने हैं। इसी दौड़ के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए आज यह जागृति बाइक रैली निकाली गयी। इसमें मुख्य रूप से समर्पित युवा समिति के संरक्षक समाजसेवी एवं उद्यमी सत्यप्रकाश रेशू, सभासद प्रेम कुमार छाबड़ा, भाजपा नेता शरद शर्मा, अमित पटपटिया, गुलशन अरोरा, अजय अनेजा, हिमांशु कुमार, गौरव कुमार, हरीश अरोरा, हितेश आनन्द, महोन अरोरा, हर्ष कुमार के साथ ही समर्पित महिला शक्ति की टीम से मनी पटपटिया, राखी ग्रोवर, शालिनी आनन्द और मोनिका सिंघल के साथ ही सैंकड़ों लोगों ने प्रतिभाग किया।

Next Story