Top
undefined

न्याय पार्टी ने मांगा विश्वकर्मा जयंती पर अवकाश

तकनीक और शिल्प के देवता भगवान विश्वकर्मा की जयंती 17 सितम्बर पर देश में सार्वजनिक अवकाश घोषित किये जाने की मांग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की गयी है।

न्याय पार्टी ने मांगा विश्वकर्मा जयंती पर अवकाश
X

मुजफ्फरनगर। न्याय पार्टी की ओर से देश में विश्वकर्मा जयंती पर सार्वजनिक अवकाश घोषित किये जाने की मांग प्रधानमंत्री से की गयी है। इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों ने एक ज्ञापन कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर सौंपा।

मंगलवार को न्याय पार्टी की ओर से तकनीक और शिल्प के देवता भगवान विश्वकर्मा की जयंती 17 सितम्बर पर देश में सार्वजनिक अवकाश घोषित किये जाने की मांग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की गयी है। इसके लिए कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर पहुंचे इन लोगों ने प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन एडीएम वित्त एवं राजस्व आलोक कुमार को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि देश में करोड़ोें कारीगर, श्रमिक और शिल्पकार भगवान विश्वकर्मा का पूजा दिवस 17 सितम्बर को उनकी जयंती के रूप में मनाते हैं। इस दिन घर घर पूजा होती है और शोभायात्राएं निकाली जाती हैं। उन्होंने इस दिन सार्वजनिक अवकाश करने के साथ ही इसे तकनीकी दिवस के रूप में घोषित करने की मांग की।

इस अवसर पर मुख्य रूप से न्याय पार्टी के राष्ट्रीय सचिव नरेश पांचाल, विशम्बर सिंह पांचाल, कृष्णपाल, ओंकार सिंह, पवनपांचाल, सुन्दर लाल, नरेश विश्वकर्मा, प्रवीण कुमार, दीपक कुमार, डा. सुभाष पांचाल, शिव कुमार, रजत पांचाल, अमर सिंह धीमान, अनिल कुमार, सचिन पांचाल, सुरेश धीमान, डा. ईश्वर आदि मौजूद रहे।

Next Story