undefined

जयंत की आवाज पर लोकतंत्र बचाने आयेंगे खाप चौधरी

मुजफ्फरनगर में 8 अक्टूबर को रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के जीआईसी मैदान पर लोकतंत्र बचाओ विरोध प्रदर्शन को सम्पूर्ण विपक्ष का साथ तो मिला ही है, उनको अब जाट समाज ने बड़ा समर्थन दिया है। बालियान खाप के चौधरी व भाकियू प्रमुख नरेश टिकैत के नेतृत्व में खाप चौधरी भी इस आंदोलन का हिस्सा बनने को तैयार हो गये हैं।

जयंत की आवाज पर लोकतंत्र बचाने आयेंगे खाप चौधरी
X

मुजफ्फरनगर। आज सिसौली में खाप के चौधरियों की आकस्मिक बैठक आयोजित की गयीं। बैठक में हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज की भर्त्सना की गयीं। सभी चौधरियों ने एक मत होकर कहा कि मान सम्मान से कोई समझौता नही किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश सरकार गलतफहमी में न रहे लाठीचार्ज से जनता की आवाज को दबाया नही जा सकता। जनता की ताकत के सामने सरकारे धूल की तरह आंधी में उड़ जाएगी। चौ चरण सिंह जी के परिवार के सम्मान में कुछ खाप चौधरी कुछ भी करने को तैयार है। चौ नरेश टिकैत जी ने कहा कि लोग अनर्गल बाते न करे हमारा भाईचारा मजबूत है। जब भी एक दूसरे को जरूरत पड़ी तो हमेशा खड़े है। पंकज मलिक के प्रकरण में भी सरकार को मुंह की खानी पड़ी थी। सरकार को वहम नही पालना चाहिए। जनता पर होने वाले हर अत्याचार में हम साथ खड़े है। सभी चौधरियों ने कहा कि मुजफ्फरनगर में पंचायत में सभी खाप दलबल के साथ शामिल होगी।

बैठक में चौ नरेश टिकैत जी अध्यक्ष बालियान खाप ,चौ सुरेंद्र सिंह अध्यक्ष देशखाप, श्याम सिंह मलिक बहावड़ी थाम्बा, चौ सूरजमल बत्तीस्सा खाप,रविन्द्र मलिक लाख थाम्बा मौजूद रहे।

Next Story