undefined

जिला अस्पताल में चले लात-घूंसे

मुजफ्फरनगर जनपद का जिला चिकित्सालय आये दिन अखाड़ा बना नजर आता है। यहां इमरजेंसी वार्ड केवल रैफर सेंटर बनकर रह गया है। आज भी यहां पर भर्ती एक मरीज के उपचार को लेकर हंगामा हो गया। तीमारदारों से स्टाफ ने अभद्रता की तो जमकर लात घूसे चले।

जिला अस्पताल में चले लात-घूंसे
X

मुजफ्फरनगर। जिला अस्पताल में मरीज के इलाज को लेकर तीमारदारों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने इमरजेंसी के स्टाफ के साथ मारपीट की। स्टाफ का आरोप है कि मरीजों के तीमारदारों ने उनके साथ अभद्रता की। जिसके बाद मरीज को मेरठ रेफर कर दिया गया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

17 फरवरी को एक्सीडेंट में घायल एक युवक को मीरापुर से जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया था। मरीज इमरजेंसी वार्ड में भर्ती था। उसकी तबीयत में सुधार नहीं हो रहा था। जिसको लेकर तीमारदार डॉक्टरों से नाराज थे। शनिवार को तीमारदारों ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत की तो स्टाफ उनसे नाराज हो गया। जिसको लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। स्टाफ के पैरामेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मचारी जमा हो गए। जिसके बाद उन्होंने मरीज के तीमारदार के साथ जमकर मारपीट की। उन्होंने इस घटना को लेकर नाराजगी जताई है।

Next Story