Top
undefined

मुजफ्फरनगर में कोविड-19 टीकाकरण कराने वालों को मिलेगा पुरस्कार

विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर कोविड टीकाकरण के लाभार्थियों का निकाला गया लक्की ड्रा, 4 लाभार्थी को किया जाएगा पुरस्कृत

मुजफ्फरनगर में कोविड-19 टीकाकरण कराने वालों को मिलेगा पुरस्कार
X

मुजफ्फरनगर। जनपद के चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा आज विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर कोविड-19 टीकाकरण के प्रथम चरण के हेल्थ केयर वर्कर तथा दूसरे चरण के फ्रंट लाइन वर्करो का लक्की ड्रा निकाला गया।


मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एस०के० अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में दिनांक 16 जनवरी 2021 से कोविड-19 टीकाकरण आरंभ किया गया था।कोविड-19 टीकाकरण के प्रथम चरण में हेल्थ केयर वर्करो तथा दूसरे चरण में फ्रंटलाइन वर्करों का टीकाकरण किया गया।

उन्होंने बताया कि दिनांक 16 जनवरी 2021 से 3 अप्रैल 2021 के मध्य दोनों खुराक से आच्छादित लाभार्थियों के टीकाकरण कार्ड में काउंटर फाइल के द्वारा ,जिसे टीकाकरण कर्मी ने लक्की ड्रॉ के लिए अपने पास रख लिया था।


आज विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर काउंटर फाइल को इकट्ठा कर उनमें से 4 लोगो का लक्की ड्रा निकाला गया, जिन्हें शीघ्र ही कार्यालय में बुलाकर पुरस्कृत किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि आज के लक्की ड्रा में फ्रंट लाइन वर्कर संदीप कुमार रामपुरी निवासी, गुलजार नर्सिंग स्टाफ ,चंद्रवती हॉस्पिटल महावीर चौक, प्राची शर्मा बेगराजपुर तथा देवेंद्र कुमार रोहित एसटीएस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खतौली का लकी ड्रा निकला है।

Next Story