undefined

अनुज हत्याकांड के विरोध में क्रांति सेना ने जताया रोष

बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर किया कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

अनुज हत्याकांड के विरोध में क्रांति सेना ने जताया रोष
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में अचानक ही बदमाशों के हौसले बुलन्द होने और हत्या व लूट जैसी संगीन वारदातों के सामने आने के साथ ही कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

क्रांति सेना के जिलाध्यक्ष मुकेश त्यागी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने आज मोरना में हुई दवा कारोबारी अनुज कर्णवाल की हत्या सहित प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ रोष जताया। क्रांति सेना के नेताओं ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश की कानून व्यवस्था बहुत खराब हो चुकी है। अनेक जनपदों में हत्या, लूटपाट जैसी संगीन घटनाएं आम होने लगी हैं।


अधिकांश पुलिस अफसर संगीन घटनाओं को लेकर भी गंभीर नहीं है। मुजफ्फरनगर में भी अपराध बढ़ रहे हैं। मोरना में दवा व्यापारी अनुज कर्णवाल की सरेआम ही बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। लेकिन सात दिन बाद भी पुलिस बदमाशों को पकड़ने में नाकाम रही है। बदमाशों के खौफ से परिवार भी पलायन कर चुका है। प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन एडीएम प्रशासन को सौंपा गया।

इसमें दवा व्यापारी अनुज के हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी, पीड़ित परिवार को सुरक्षा देकर घर वापस भिजवाने, जिम्मेदार पुलिस अफसरों पर कार्रवाई और प्रदेश की कानून व्यवस्था सुधारने के लिए ठोस कदम उठाने की मांग की गयी है। ज्ञापन देने वालों में मनोज सैनी, मुकेश त्यागी, नरेन्द्र पंवार, लोकेश सैनी, देवेन्द्र चैहान आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

Next Story