undefined

लल्लू की ललकार-भाजपा से अब किसानों की आरपार

मुजफ्फरनगर जनपद के जीआईसी मैदान पर कांग्रेसी पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक और पूर्व विधायक पंकज मलिक की किसान रैली में पीएम मोदी-सीएम योगी पर जमकर बरसे प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार।

लल्लू की ललकार-भाजपा से अब किसानों की आरपार
X

मुजफ्फरनगर। कृषि बिलों के साथ ही यूपी में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधोें और विपक्ष की आवाज को दबाने के विरोध में आज कांग्रेस की किसान रैली में पहुंचे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने केन्द्र और राज्य सरकारों की नीतियों को हर वर्ग के लिए घातक बताते हुए कहा कि अब किसान और मजदूर स्वहित की राजनीति करने वाले इन सरकारों और भाजपा के साथ आरपार करने के लिए तैयार हैं। दी सरकार ने खेती को पूंजीपतियों को सौंपने की नियत से तीन काले कानून किसानों पर थोप दिए। पूरे देश में राहुल जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी आंदोलित है। आज मुज्जफरनगर के बुढ़ाना मोड़ से काले कानून के ख़िलाफ़ ट्रैक्टर यात्रा निकाल प्रतिरोध यात्रा का आगाज़ हुआ।


इस रैली के माध्यम से पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक और उनके पूर्व विधायक पुत्र पंकज मलिक ने अपनी राजीनीतिक ताकत का भी अहसास कराने का काम किया। कांग्रेस की इस रैली और नगर में जुलूस निकालने के कारण शहर की तमाम यातायात व्यवस्था ठप्प हो गई थी।


शहर में घंटों तक भीषण जाम की चपेट में लोगों को रहना पड़ा। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने रैली में जाने से पहले शिव चौक पर रुककर भगवान आशुतोष का आशीर्वाद लिया। मंदिर के पुजारी ने उनको व अन्य कांग्रेसी नेताओं को तिलक किया।

मंगलवार को जीआईसी मैदान में कांग्रेस के पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक और प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व विधायक पंकज मलिक के नेतृत्व में आयोजित इस रैली में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू यहां पहुंचे।


कांग्रेस कार्यकर्ताओं और किसानों ने शहर के बुढ़ाना मोड पर लल्लू का स्वागत किया। यहां से कार्यकर्ताओं का सैलाब टैªक्टरों के लम्बे काफिले के साथ अपने नेताओं के पीछे जीआईसी मैदान पर पहुंचा। यहां मंच पर हरेंद्र मलिक ने इन नेताओं का स्वागत किया। हरेन्द्र मलिक ने इस किसान पंचायत के सहारे जनपद में अपने राजनीतिक वजूद की भी पहचान कराने का काम किया।


यहां पर कांग्रेस नेताओं ने कृषि कानून, हाथरस में पीड़िता के राज्य सरकार और प्रशासन के रवैये तथा हाथरसजाते हुए राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी पर बर्बर लाठीचार्ज करने को लेकर आक्रोश जताया गया। इस अवसर पर पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक, पूर्व विधायक पंकज मलिक ने किसानों से देश बचाओ, लोकतंत्र बचाओ के साथ ही खेत बचाओ का नारे देकर भाजपा सरकारों के खिलाफ एकजुटता के साथ उठ खड़े हो जाने का आह्नान किया।

Next Story